26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चाईबासा : शहर में बिजली कट की समस्या बढ़ी, जलापूर्ति भी प्रभावित

चाईबासा व इसके आसपास के क्षेत्रों में 24 घंटे पूर्व हुई बारिश ने बिजली आपूर्ति की पोल खोल दी है. तेज हवा व बारिश के बाद पावर सबस्टेशन के पैनल में खराबी आ गयी है. इससे सोमवार शाम से ही पावर कट की समस्या बढ़ गयी है.

चाईबासा : चाईबासा व इसके आसपास के क्षेत्रों में 24 घंटे पूर्व हुई बारिश ने बिजली आपूर्ति की पोल खोल दी है. तेज हवा व बारिश के बाद पावर सबस्टेशन के पैनल में खराबी आ गयी है. इससे सोमवार शाम से ही पावर कट की समस्या बढ़ गयी है. विद्युत व्यवस्था चरमरा गयी है. जलापूर्ति भी प्रभावित हो गयी है. मंगलवार को न्यू कॉलोनी टुंगरी के ब्लॉक रोड मोहल्ले में बमुश्किल 10 मिनट जलापूर्ति की गयी. पानी के लिए हाहाकार मच गया है. पेयजल एवं स्वच्छता विभाग के कारण कर्मचारियों ने बताया कि मोटर नहीं चलने के कारण टंकी में पानी स्टोर नहीं हो पा रहा है. इस वजह से जलापूर्ति बाधित हो रही है. उन्होंने बताया कि न्यू कॉलोनी से लेकर ब्लॉक रोड तक लोग खुद मनमाने तरीके पानी का कनेक्शन करवा रहे हैं. इससे उस क्षेत्र में जलापूर्ति की समस्या हो रही है. संबंधित विभाग के अधिकारियों ने इसपर ध्यान नहीं दिया तो लोगों को परेशानी और बढ़ जायेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें