1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. simdega
  5. mgnrega junior engineer arrested for taking bribe 10 thousand rupees ranchi acb team caught grj

Jharkhand News: मनरेगा जेई मनोज कुमार 10 हजार रुपये घूस लेते गिरफ्तार, रांची एसीबी की टीम ने ऐसे दबोचा

सिमडेगा के देव प्रसाद साहू से मनरेगा जेई मनोज कुमार के द्वारा कुआं का प्राकलन बनाने के नाम पर घूस की मांग की गयी थी. काफी मिन्नत करने के बाद भी बिना पैसे दिए कुआं का प्राक्कलन नहीं बनाया जा रहा था. इसके बाद एसीबी ने जेई को 10 हजार रुपये रिश्वत लेते दबोच लिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: जेई मनोज कुमार
Jharkhand News: जेई मनोज कुमार
प्रभात खबर

Jharkhand News: रांची एसीबी (एंटी करप्शन ब्यूरो) की टीम ने झारखंड के सिमडेगा जिले के बानो चौक से 10 हजार रुपये रिश्वत लेते मनरेगा जेई (जूनियर इंजीनियर) मनोज कुमार को रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया. एसीबी की टीम उसे गिरफ्तार कर रांची ले गयी है और पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है कि देव प्रसाद साहू से मनरेगा जेई मनोज कुमार के द्वारा कुआं का प्राकलन बनाने के नाम पर घूस की मांग की गयी थी. काफी मिन्नत करने के बाद भी बिना पैसे दिए कुआं का प्राक्कलन नहीं बनाया जा रहा था. इसके बाद एसीबी ने ये कार्रवाई कर उसे दबोच लिया.

बिना घूस दिए नहीं हो रहा था काम

झारखंड के सिमडेगा जिले के हुरदा के कोहीपाठ निवासी देव प्रसाद साहू से मनरेगा जेई मनोज कुमार के द्वारा कुआं का प्राकलन बनाने के नाम पर 10,000 रुपये की मांग की जा रही थी. काफी मिन्नत करने के बाद भी बिना पैसे दिए कुआं का प्राक्कलन नहीं बनाया जा रहा था. इसके बाद तंग आकर देव प्रसाद साहू ने एसीबी (एंटी करप्शन ब्यूरो, रांची) से संपर्क किया और पूरे मामले की जानकारी दी. इसके बाद एसीबी की टीम ने उसे धर दबोचा.

जेई मनोज कुमार अरेस्ट

पूरे घटनाक्रम की जानकारी लेने के बाद एसीबी के द्वारा कांड संख्या 6/ 22 के तहत 18 अप्रैल को मामला दर्ज किया गया. इसके बाद एसीबी की टीम बानो पहुंची और 19 अप्रैल को बानो चौक में जेई मनोज कुमार को 10,000 रुपये रिश्वत लेते हुए रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया. एसीबी की टीम जेई मनोज कुमार को गिरफ्तार कर रांची ले गई है. एसीबी की इस कार्रवाई से सिमडेगा जिले में हड़कंप मच गया है.

रिपोर्ट: रविकांत साहू

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें