1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. simdega
  5. jharkhand news maharashtra beats gujarat by 23 goals in national womens junior hockey championship smj

Jharkhand News: नेशनल महिला जूनियर हॉकी चैंपियनशिप में महाराष्ट्र का शानदार प्रदर्शन, गुजरात को 23-0 से रौंदा

सिमडेगा में आयोजित 11वीं राष्ट्रीय महिला जूनियर हॉकी चैंपियनशिप के दूसरे दिन कुल पांच मैच खेले गये. गुरुवार को हॉकी महाराष्ट्र ने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए हॉकी गुजरात की टीम को 23-0 से पराजित किया. वहीं, हॉकी ओड़िशा की टीम ने हॉकी हिमाचल प्रदेश को 12-0 से हराया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
हॉकी महाराष्ट्र की खिलाड़ियों का शानदार प्रदर्शन. गुजरात की टीम को 23-0 से किया पराजित.
हॉकी महाराष्ट्र की खिलाड़ियों का शानदार प्रदर्शन. गुजरात की टीम को 23-0 से किया पराजित.
प्रभात खबर.

Jharkhand News (रविकांत साहू, सिमडेगा) : झारखंड के सिमडेगा में आयोजित 11वीं नेशनल महिला जूनियर हॉकी चैंपियनशिप के दूसरे दिन गुरुवार को 5 मैच खेले गये. पहले मैच में महाराष्ट्र ने जोरदार खेल का प्रदर्शन किया. शुरुआत से ही आक्रामक खेल का प्रदर्शन करते हुए हॉकी महाराष्ट्र की खिलाड़ियों ने गुजरात को 23-0 से परास्त किया. वहीं, उड़ीसा ने हिमाचल प्रदेश को 12-0 से शिकस्त दी.

गुरुवार को हॉकी छत्तीसगढ़ और हॉकी मध्य प्रदेश के बीच भी मुकाबला हुआ. जिसमें छत्तीसगढ़ ने मध्यप्रदेश को 4-1 से पराजित किया. वहीं, चंडीगढ़ ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करते हुए गोवा को 10-1 से पराजित कर अगले चक्र में प्रवेश किया. हॉकी बिहार ने हॉकी जम्मू कश्मीर को 8-2 से पराजित कर अगले चक्र में प्रवेश किया. खेल के दौरान मध्य प्रदेश की टीम के एक खिलाड़ी पूजा कोईरी को बॉल से चोट लगी. ग्राउंड में स्थित डॉ खाखा व उनकी टीम के द्वारा तत्काल घायल खिलाड़ी पूजा कोईरी का इलाज किया.

गुरुवार को खेले गये मैच में हॉकी महाराष्ट्र की ओर से अश्विनी कोलेकार, सिवानी सीताराम साहू व काजल सदाशिव ने 5-5 गोल किये. उत्कर्ष नानाकाले ने 4, हिमांशी व मनासीवी ने 2-2 गोल किये. ओड़िशा की ओर से नेहा लकड़ा, संध्या कुजूर, कमला सिंह ने 2 -2 गोल, नीतू लकड़ा, अंजेला टोप्पो, ज्योत्सना, आतेन टोप्पो, ज्योति, नेहा टोप्पो ने 1-1 गोल किये.

हॉकी छत्तीसगढ़ की ओर से कुसूम कुमारी, आंचल साहू , अनिसा साहू व लिना ने 1-1 गोल किये. वहीं हॉकी मध्य प्रदेश की टीम से साहिन खान ने एक गोल किया. हाॅकी चंडीगढ की ओर से धूपा देवी ने 6 गोल, प्रियंका, रजनी, फुसदीप कौर, परणित कौर ने 1-1 गोल किये. वहीं, गोवा की ओर से एकमात्र गोल जेनूल डिसूजा ने किया. बिहार की ओर से रीतिका सोरेन, पूजा कुमारी ने 3-3 गोल, कशिश कुमारी व महिमा कुमारी ने 1-1 गोल किया. जबकि जम्मू-कश्मीर की ओर से गुंजन प्रित कौर ने 2 गोल किये.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें