1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. simdega
  5. corona investigation to be organized by special camp sdo

विशेष कैंप लगा कर होगी कोराेना जांच : एसडीओ

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date

सिमडेगा : अनुमंडल पदाधिकारी कुंवर सिंह पाहन ने बताया कि दो अगस्त को विशेष कैंप का आयोजन करते हुए कोविड-19 का सैंपल कलेक्शन किया जायेगा. उन्होंने कहा कि जिला में कोरोना वायरस के लगातार बढ़ते प्रकोप को देखते हुए जिला के अलग-अलग स्थानों पर कैंप लगा कर रैपिड किट द्वारा सैंपल कलेक्शन लिया जायेगा और जांच की जायेगी.

एसएस प्लस टू उच्च विद्यालय सिमडेगा में दो टेबल होगा. टेबल नंबर एक में पुलिस विभाग के कर्मी, टेबल नंबर दो में समाहरणालय सिमडेगा के कर्मी एवं टेबल नंबर तीन में अन्य विभाग एवं कार्यालय के कर्मी अपना सैंपल देंगे. 200 लोगों की जांच कराने का लक्ष्य रखा गया है. कोट कैंपस में व्यवहार न्यायालय के 100 कर्मी अपना सैंपल देंगे.

श्री पहान ने बताया कि तामड़ा (माइक्रो कंटेनमेंट जोन) के 50, कोलेबिरा खास के 50, कुरडेग के 50, ठेठइटांगर के 50, जलडेगा के 50, बानो के 100 एवं बाजार टांड़ सिमडेगा में 50 लोगों का सैंपल लेकर करोनो की जांच की जायेगी. सभी कार्यालय के कार्यालय प्रधान अपनी सूची संबंधित टीम को देंगे. सूचीबद्ध कर्मियों की जांच की जायेगी.

विभिन्न प्रखंडों के मुखिया की अनुशंसा पर लोगों की जांच की जायेगी. चेंबर ऑफ कॉमर्स की अनुशंसा पर व्यवसाय वर्ग के लोगों का सैंपल बाजार टांड़ में लिया जायेगा. सूची में शामिल व्यक्ति अगर जांच नहीं कराते हैं, तो उसकी सारी जवाबदेही स्वयं उनकी होगी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें