26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बीअोआइ की खूंटीटोली शाखा में चोरी का प्रयास

सिमडेगा : समाहरणालय स्थित बैंक ऑफ इंडिया खूंटीटोली के ब्रांच में चोरी का प्रयास किया गया. बैंक के शटर का ताला तोड़ कर बैंक के अंदर चोर प्रवेश कर गये. सबसे पहले चाेरों ने बैंक में लगे एटीएम को तोड़ कर क्षतिग्रस्त कर दिया. कुछ हद तक इसे तोड़ने में वे सफल हो गये थे. […]

सिमडेगा : समाहरणालय स्थित बैंक ऑफ इंडिया खूंटीटोली के ब्रांच में चोरी का प्रयास किया गया. बैंक के शटर का ताला तोड़ कर बैंक के अंदर चोर प्रवेश कर गये. सबसे पहले चाेरों ने बैंक में लगे एटीएम को तोड़ कर क्षतिग्रस्त कर दिया. कुछ हद तक इसे तोड़ने में वे सफल हो गये थे. इसी क्रम में समाहरणालय में दूसरे भवन में स्थित एसपी कार्यालय में तैनात पुलिस के जवानों को कुछ तोड़ने की आवाज सुनायी दी. सुरक्षा कर्मी खूंटी टोली बैंक की ओर भागे.
पुलिस को आता देख चोर भागने में सफल हो गये. चाेरों ने बैंक के अंदर कंप्यूटर के अलावा अन्य सामान में भी तोड़फोड़ की. घटना की सूचना रात को ही एसपी कार्यालय में तैनात पुलिसकर्मी ने थाना को दी. सूचना के बाद पुलिस बल व बैंककर्मी बैंक पहुंचे. इधर एसडीपीओ राजकिशोर ने बताया कि अपराधियों की शिनाख्त कर ली जायेगी एवं उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया जायेगा.
चोरी की घटना बैंक में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया है. सीसीटीवी के फुटेज के आधार पर पुलिस अपराधियों की तलाश में जुट गयी है. इधर रांची डॉग स्क्वायड को छानबीन के लिए लाया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें