26.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

दातुन तोड़ने के बहाने जंगल ले जाकर चचेरे चाचा ने किया 6 साल की भतीजी से दुष्कर्म

रविकांत साहू, सिमडेगा जिले के पाकरटांड़ थाना क्षेत्र अंतर्गत आसनबेड़ा जंगल में दातुन तोड़ने के बहाने चचेरे चाचा ने 6 साल की भतीजी के साथ दुष्कर्म किया. घर में बच्ची के माता पिता नहीं थे. इसी का फायदा उठाकर चचेरा चाचा राजू लोहार ने 6 साल की भतीजी को दातुन तोड़ने के बहाने बहला-फुसलाकर आसन […]

रविकांत साहू, सिमडेगा

जिले के पाकरटांड़ थाना क्षेत्र अंतर्गत आसनबेड़ा जंगल में दातुन तोड़ने के बहाने चचेरे चाचा ने 6 साल की भतीजी के साथ दुष्कर्म किया. घर में बच्ची के माता पिता नहीं थे. इसी का फायदा उठाकर चचेरा चाचा राजू लोहार ने 6 साल की भतीजी को दातुन तोड़ने के बहाने बहला-फुसलाकर आसन बड़ा जंगल ले गया.

जंगल में मारपीट कर बच्ची से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. घटना के बाद बच्ची को बेहोशी की हालत में जंगल में छोड़कर राजू लोहरा फरार हो गया. माता-पिता घर लौटे तो बच्ची को नहीं देख परेशान हो गये. इसी क्रम में गांव के ही एक व्यक्ति बच्ची के पिता को घटना की सूचना दी.

घटना की सूचना मिलते ही बच्ची के माता-पिता जंगल पहुंचे. वहां से बच्ची को लेकर सदर अस्पताल पहुंचे. सदर अस्पताल में बच्‍ची का इलाज चल रहा है. बच्ची की जांच के लिए मेडिकल टीम का गठन किया गया है. इधर पुलिस बच्ची से दुष्कर्म के आरोपी उसके चचेरे चाचा राजू लोहरा की गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें