35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झारखंड के सीएम चंपाई सोरेन ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, बताया जुमलेबाज, आज जोबा मांझी के नामांकन में होंगे शामिल

झारखंड के सीएम चंपाई सोरेन ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा और उसे जुमलेबाज बताया. मंगलवार को वे सिंहभूम सीट से झामुमो प्रत्याशी जोबा मांझी के नामांकन में शामिल होंगे. इसके बाद खूंटी में कांग्रेस प्रत्याशी कालीचरण मुंडा के नामांकन में शामिल होंगे.

आदित्यपुर (सरायकेला खरसावां): झारखंड के मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन ने जिलिंगगोड़ा स्थित पैतृक आवास जाने के क्रम में आदित्यपुर में कहा कि भाजपा की जुमलेवाली केंद्र सरकार के पास कहने के लिए कुछ नहीं बचा है. अब तक यह सिर्फ झूठ और जुमला कहती आयी है. रांची में उलगुलान रैली काफी सफल रही, जिसमें देशभर के इंडिया गठबंधन के नेताओं ने एकता का परिचय दिया. इसका परिणाम लोकसभा चुनाव में देखने को मिलेगा. इधर, सीएम चंपाई सोरेन मंगलवार को सिंहभूम संसदीय क्षेत्र की महागठबंधन प्रत्याशी जोबा मांझी के नामांकन में सुबह 11.30 बजे शामिल होंगे.

14 लोकसभा सीटों पर महागठबंधन के प्रत्याशी की होगी जीत
सीएम चंपाई सोरेन ने दावा किया कि झारखंड की 14 लोकसभा सीटों पर महागठबंधन के प्रत्याशी की जीत होगी. उन्होंने कहा कि भाजपा के झूठ को रैली के माध्यम से जनता को बताया गया. बीते 10 सालों में भाजपा ने कोई काम नहीं किया. सिर्फ 80 करोड़ जनता को पांच किलो अनाज दिया है. मुख्यमंत्री ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार ने झारखंड की जनता को धोखा दिया. पीएम आवास के लिए आठ लाख की सूची बनी थी, उसे बंद कर दिया. हमारी सरकार अपने बूते 20 लाख आबुआ आवास देने जा रही है. सीएम आदित्यपुर के एक होटल में थोड़ी देर विश्राम के लिए ठहरे थे. यहां से निकलने के बाद वे गंजिया स्थित झामुमो नेता सीके गोराई के आवास गये. इसके बाद वे जिलिंगगोड़ा के लिए रवाना हुए.

मंगलवार को चाईबासा जायेंगे मुख्यमंत्री
सोमवार को जिलिंगगोड़ा स्थित अपने आवास में रात्रि विश्राम के बाद झारखंड के सीएम चंपाई सोरेन मंगलवार को सिंहभूम संसदीय क्षेत्र की महागठबंधन प्रत्याशी जोबा मांझी के नामांकन में सुबह 11.30 बजे शामिल होंगे. वे अपने निवास स्थान जिलिंगगोड़ा से चाईबासा हवाई मार्ग से जायेंगे. वहां से दोपहर 1.30 बजे खूंटी जाएंगे. कांग्रेस प्रत्याशी कालीचरण मुंडा के नामांकन में शामिल होंगे. उसके बाद रांची जायेंगे.

ALSO READ: लोकसभा चुनाव 2024: सीएम चंपाई सोरेन बोले, झारखंड में बीजेपी का नहीं खुलेगा खाता, सभी 14 सीटों पर इंडिया गठबंधन की होगी जीत

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें