28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जल संकट को लेकर राष्ट्रीय युवा शक्ति ने पीएचइडी कार्यालय का किया घेराव

महिलाओं ने माथे पर मटका रख पानी की आपूर्ति करने की मांग की. राष्ट्रीय युवा शक्ति के कार्यकर्ताओं ने कहा कि विभागीय मंत्री की अनदेखी के कारण ही यह समस्या उत्पन्न हुई है.

रांची. जल संकट को लेकर राष्ट्रीय युवा शक्ति ने शुक्रवार को डोरंडा स्थित पीएचइडी कार्यालय का घेराव किया. घेराव कर रहे लोगों ने विभाग से पानी की नियमित आपूर्ति की मांग की. राष्ट्रीय युवा शक्ति के कार्यकर्ताओं ने कहा कि विभागीय मंत्री की अनदेखी के कारण ही यह समस्या उत्पन्न हुई है. इससे पहले कार्यकर्ताओं ने मेकन चौक से पीएचइडी कार्यालय तक मार्च किया. इसके बाद सभा की गयी. इस दौरान पीएचइडी का कोई भी पदाधिकारी बात करने के लिए नहीं आया. इसके बाद कार्यालय के गेट पर ताला लगा दिया गया और चूड़ियां टांग दी गयीं. राष्ट्रीय युवा शक्ति के केंद्रीय अध्यक्ष उत्तम यादव ने कहा कि राजधानी के लोग पानी को लेकर परेशान हैं. लेकिन, विभाग के अधिकारियों को इससे कोई मतलब नहीं है. कई ऐसा मोहल्ले हैं, जहां के लोग पानी के लिए रतजगा कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि अगर जल्द समस्या का समाधान नहीं हुआ, तो विभागीय मंत्री व रांची के विधायक के आवास का घेराव किया जायेगा. इसके बाद भी समस्या का समाधान नहीं हुआ, तो रांची समेत झारखंड बंद बुलाया जायेगा. मौके पर रंजन माथुर, उमेश साहू, नीतेश वर्मा, शैलेश नंद तिवारी, सावन लिंडा, वीरेंद्र गोप, आर्यन मेहता, महावीर नायक, दिवस महतो, विजय तिर्की उर्फ गुड्डू, दुलारी देवी, लक्ष्मी देवी, ममता कुमारी, सुमन सिंह, प्रदीप चौधरी आदि मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें