1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. murder in khalari and elephant killed youth at angara area in ranchi district of jharkhand

झारखंड : अनगड़ा में सुबह-सुबह हाथी ने युवक को कुचला, खलारी में मर्डर

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
खलाड़ी में 25 साल के युवक की हुई हत्या.
खलाड़ी में 25 साल के युवक की हुई हत्या.
Prabhat Khabar

रांची : झारखंड की राजधानी रांची के खलारी में एक युवक की टांगी से मारकर हत्या कर दी गयी, तो अनगड़ा में शनिवार सुबह-सुबह हाथी ने युवक को कुचल दिया. हाथी ने युवक को शनिवार तड़के कुचल दिया, जबकि खलारी में मर्डर की वारदात शुक्रवार देर रात हुई. पुलिस दोनों मामलों की जांच में जुट गयी है.

शनिवार (23 मई, 2020) को बताया गया कि खलारी थाना क्षेत्र के चुरी दक्षिणी पंचायत अंतर्गत मचवाटांड़ गांव में शुक्रवार की रात 25 वर्षीय युवक बैजनाथ मुंडा की हत्या कर दी गयी.

बताया गया है कि गांव का ही रहने वाला 55 वर्षीय रामा मुंडा शुक्रवार रात बैजनाथ के घर उसके साथ एक ही खाट पर सोया था. रात में ही रामा मुंडा ने घना और टांगी से मारकर बैजनाथ मुंडा की हत्या कर दी.

शनिवार की सुबह रामा ने ही बैजनाथ की मां को बताया कि उसने बैजू को पास (हत्या करना) दिया. हत्या करने के बाद भी रामा मुंडा वहां से भागा नहीं. स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस पहुंची और हत्यारे को गिरफ्तार करके थाना ले गयी.

खलारी थाना की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. ग्रामीणों ने बताया कि रामा अंधविश्वासी था. शुक्रवार को ही एक ओझा से मिलकर आया था.

सिंगारी में पुलिस ने ग्रामीणों के बयान दर्ज किये.
सिंगारी में पुलिस ने ग्रामीणों के बयान दर्ज किये.
Prabhat Khabar

उधर, अनगड़ा थाना क्षेत्र के सुरसू पंचायत क्षेत्र के सिंगारी में जंगली हाथी ने एक युवक को कुचलकर मार डाला. युवक की पहचान सागर रजवार के रूप में हुई है. वन विभाग की ओर से उसके निकट परिजन को 50 हजार रुपये का मुआवजा दिया गया.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें