1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. misa bharti reached ranchi to meet lalu yadav tomorrow the verdict in the biggest case of animal husbandry scam smj

लालू यादव से मिलने रांची पहुंची मीसा भारती, कल आयेगा पशुपालन घोटाले के सबसे बड़े केस में फैसला

चारा घोटाले मामले में शामिल होने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव रांची पहुंचे. वहीं, सोमवार को मीसा भारती भी अपने पिता लालू यादव से मिलने रांची पहुंची. बता दें कि सीबीआई की स्पेशल कोर्ट में मंगलवार को फैसला आयेगा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news: रांची के स्टेट गेस्ट हाउस में अपने पिता से मिलने पहुंची मीसा भारती.
Jharkhand news: रांची के स्टेट गेस्ट हाउस में अपने पिता से मिलने पहुंची मीसा भारती.
प्रभात खबर.

Jharkhand news: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव रांची में हैं. मंगलवार को पशुपालन घोटाले के सबसे बड़े मामले में फैसला आयेगा. इसी सिलसिले में राजद सुप्रीमो रांची आये हुए हैं. इनके आगमन से जहां पार्टी नेताओं समेत अन्य नेता भेंट कर रहे हैं. वहीं, सोमवार को उनकी बड़ी बेटी मीसा भारती भी रांची पहुंच गयी है. अपने पिता लालू यादव से मिलने रांची के स्टेट गेस्ट हाउस पहुंची है.

लालू समेत अभी आरोपियों को उपस्थित होने का निर्देश

मालूम हो कि पशुपालन घोटाले के सबसे बड़े मामले RC-47A/96 की सीबीआई के स्पेशल काेर्ट एसके शशि की अदालत में आरोपियों की ओर से बहस पूरी होने के बाद 15 फरवरी यानी मंगलवार को फैसला निर्धारित किया गया है. सीबीआई की स्पेशल कोर्ट ने फैसले वाले दिन राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव समेत अन्य सभी आरोपियों को कोर्ट में हाजिर होने का निर्देश दिया है. इसी सिलसिले में पिछले दिनों लालू यादव रांची पहुंचे. श्री यादव राजधानी रांची के मोरहाबादी स्थित स्टेट गेस्ट हाउस में ठहरे हुए हैं.

झारखंड में नयी कमेटी का जल्द होगा गठन

इधर, लालू यादव ने पार्टी कार्यकर्ताओं से अधिक से अधिक लोगों को पार्टी से जोड़ने को कहा है. कहा कि बिहार में पार्टी की ओर से सदस्यता अभियान की शुरुआत की गयी है. ऐसे में झारखंड में भी सदस्यता अभियान चलाकर अधिक से अधिक लोगों को पार्टी से जोड़ें. साथ ही कहा कि झारखंड में नयी कमेटी का जल्द गठन होगा.

चारा घोटाले के 5वें और अंतिम मामले में आयेगा फैसला

मालूम हो कि चारा घोटाले के पांच मामलों में से 5वें और अंतिम मामले में सीबीआई की स्पेशल कोर्ट मंगलवार को लालू यादव सहित 99 आरोपियों के बारे में फैसला सुनायेगी. मामले की सुनवाई के दौरान अभियोजन की ओर से 575 गवाहों की गवाही दर्ज करायी गयी है. बचाव पक्ष की ओर से 25 गवाह पेश किये गये है.

Posted By: Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें