1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. lalu yadav health update how is the health of lalu prasad yadav admitted in rims read the latest update grj

Lalu Yadav Health News Update : तबीयत बिगड़ने के बाद अब लालू प्रसाद यादव का कैसा है स्वास्थ्य, पढ़िए लेटेस्ट अपडेट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Lalu Yadav Health News Update : रिम्स में इलाजरत हैं लालू प्रसाद यादव
Lalu Yadav Health News Update : रिम्स में इलाजरत हैं लालू प्रसाद यादव
फाइल फोटो

Lalu Yadav Health Update, Lalu Prasad Yadav Health News, रांची न्यूज : झारखंड की राजधानी रांची के रिम्स में इलाजरत चारा घोटाला में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव की तबीयत बिगड़ने के बाद कल गुरुवार को उनकी कोरोना जांच करायी गयी. इसमें रैपिड एंटीजन टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आयी. इसके अलावा आरटीपीसीआर जांच के लिए सैंपल भेजा गया है. इसकी रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. इनके स्वास्थ्य पर डॉक्टरों की नजर है.

लालू प्रसाद की तबीयत कल गुरुवार की शाम को अचानक बिगड़ गयी थी. रिम्स के पेइंग वार्ड में इलाजरत लालू यादव को गुरुवार (21 जनवरी, 2021) की शाम सांस लेने में परेशानी होने लगी थी. जानकारी मिलते ही डॉक्टरों की टीम ने जांच की, तो उनका ऑक्सीजन लेवल कम पाया गया. इस दौरान कोरोना जांच की गयी. लालू प्रसाद यादव की तबीयत बिगड़ने से जुड़ी हर Hindi News से अपडेट रहने के लिए बने रहें हमारे साथ.

Lalu Yadav Health News Update: लालू प्रसाद यादव की तबीयत बिगड़ने पर यूनिट इंचार्ज डॉ उमेश प्रसाद और डॉ डीके झा अपनी टीम के साथ कल पेइंग वार्ड पहुंचे थे. यहां उन्होंने लालू प्रसाद के स्वास्थ्य की जांच की, तो उनका ऑक्सीजन लेवल कम पाया. इसको देखते हुए लालू यादव की एक बार फिर कोरोना जांच की गयी. लालू यादव की तबीयत खराब होने की सूचना मिलते ही कल झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता उन्हें देखने के लिए रिम्स पहुंचे थे. रिम्स अधीक्षक डॉ विवेक कश्यप ने भी लालू यादव को देखने पहुंचे.

Lalu Yadav Latest News: ऑक्सीजन लेवल कम होने पर लालू यादव की कोरोना जांच की गयी. रैपिड एंटीजन टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आयी. इसके अलावा RTPCR जांच के लिए सैंपल भेजा गया है. इसकी रिपोर्ट का इंतजार है. सांस लेने में तकलीफ होने का कारण छाती में संक्रमण बताया जा रहा है. चारा घोटाले में सजायाफ्ता होने के कारण रांची के बिरसा मुंडा सेंट्रल जेल के जेल अधीक्षक को इसकी जानकारी दे दी गयी है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें