1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. kidnapping case kidnapping of a minor in ranchi in film style criminals who escaped leaving the girl police kept searching grj

kidnapping Case : फिल्मी अंदाज में रांची में नाबालिग का अपहरण, छात्रा को वापस छोड़ फरार हुए अपराधी, ढूंढती रही पुलिस

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
kidnapping Case : परिजनों से जानकारी लेती पुलिस
kidnapping Case : परिजनों से जानकारी लेती पुलिस
प्रभात खबर

kidnapping Case, Ranchi News, रातू (संजय कुमार) : रांची के रातू थाना क्षेत्र के नवासोसो में सोमवार की शाम को 12 वर्षीया छात्रा का अपहरण कर अपराधी कांके की ओर फरार हो गए. घटना की जानकारी होने पर पुलिस ने रात में काफी खोजबीन की, लेकिन उसका पता नहीं चल सका. आज मंगलवार की सुबह करीब 4.30 बजे अपहर्ता छात्रा को गांव के समीप लीची बागान के पास छोड़ गये. इसके बाद वह अपने घर पहुंची. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार छात्रा अपनी माता व बहन के साथ नवासोसो में किराये पर रहती है. सोमवार को शाम में छात्रा बगल की दुकान में सामान खरीदने गई थी. जब वह वापस घर आ रही थी तो एक बाइक पर सवार दो युवक आये तथा छात्रा के मुंह में रुमाल ढंक कर जबरन बाइक पर बैठा कर कांके की ओर फरार हो गए.

आज मंगलवार की सुबह वे उसे गांव के समीप छोड़ गए. परिजनों द्वारा छात्रा के वापस आने की सूचना थाना को देने के बाद पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. इस संबंध में अपहरण व दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया गया है. पुलिस न्यायिक दंडाधिकारी के समक्ष 164 का बयान दर्ज कराकर सदर अस्पताल में मेडिकल जांच के साथ आगे की कार्रवाई कर रही है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें