18.1 C
Ranchi
Monday, March 4, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

भाजपा के खिलाफ झामुमो शुरू करेगा पोल खोल अभियान

सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि हेमंत सोरेन के चार वर्षों के कार्यों पर पार्टी एक श्वेत पत्र जारी करेगी. जिसे राज्य की साढ़े तीन करोड़ जनता के बीच बांटा जायेगा.

सुनील चौधरी, रांची :

चंपई सोरेन के शपथ लेने और सरकार के पूर्ण गठन होने के बाद झारखंड मुक्ति मोर्चा अब पार्टी को आंदोलन का रूप देगा. पहले चरण में भाजपा के खिलाफ पार्टी द्वारा पोल खोल अभियान शुरू किया जायेगा. झामुमो के महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने बताया कि वर्ष 2020 से लेकर अब तक लगातार राज्य सरकार के खिलाफ भाजपा के लोग साजिश करते आ रहे हैं.

आरंभ से ही सरकार गिराने के षडयंत्र रचे जा रहे हैं. जगह-जगह भ्रम फैलाये जा रहे हैं कि सरकार अब गयी तो तब गयी. पर यह हेमंत सोरेन की सरकार थी. जो भाजपा के आगे घुटना नहीं टेकी. उसके षडयंत्रों का सामना करते हुए हेमंत सोरेन ने किस प्रकार चार वर्षों तक सफलतापूर्वक सरकार चलायी है. यह जनता जान रही है. श्री भट्टाचार्य ने कहा कि हेमंत सोरेन के चार वर्षों के कार्यों पर पार्टी एक श्वेत पत्र जारी करेगी. जिसे राज्य की साढ़े तीन करोड़ जनता के बीच बांटा जायेगा.

भाजपा के खिलाफ भी बनेगा श्वेत पत्र

श्री भट्टाचार्य ने कहा कि भाजपा द्वारा पिछले चार वर्षों से जिस प्रकार के षडयंत्र किये गये हैं. सरकार कैसे-कैसे परेशान किया गया है. कौन-कौन लोग साजिश में शामिल रहें, इन सब पर एक श्वेत पत्र जारी किया जायेगा. खास कर इंडिया गठबंधन बनने के बाद से भाजपा द्वारा किस प्रकार हेमंत सोरेन पर दबाव दिया जा रहा था. पर हेमंत सोरेन झुके नहीं. इस पर एक श्वेत पत्र जारी होगा. जिसे एक-एक जनता के बीच बांटा जायेगा. लोकसभा चुनाव के पहले ही यह अभियान शुरू हो जायेगा.

Also Read: बोकारो : झामुमो सुप्रीमो शिबू सोरेन के सेक्टर वन आवास व चीरा चास फार्म हाउस में रहा सन्नाटा
झारखंड में भाजपा का खेला अभी भी जारी है

श्री भट्टाचार्य ने कहा कि चंपई सोरेन के शपथ लेने के बाद भी भाजपा का खेला अभी जारी है. वो येन-केन प्रकारेण विधायकों को प्रलोभन देन में लगे हैं. यही वजह है कि सारे विधायकों को हैदराबाद भेज दिया गया है. सदन में विश्वासमत के दौरान सारे विधायक वापस लौट आयेंगे.

जल्द करेंगे बड़ा खुलासा

श्री भट्टाचार्य ने कहा कि वह जल्द ही एक प्रेस कांफ्रेंस कर भाजपा के षडयंत्रों पर एक बड़ा खुलासा करनेवाले हैं. इससे लोग जान जायेंगे कि भाजपा की कथनी और करनी में क्या अंतर है. एक आदिवासी मुख्यमंत्री को कैसे साजिश करके फंसाया गया है, इसका खुलासा होगा.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें