18.1 C
Ranchi
Sunday, February 25, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यझारखण्डराहुल गांधी की न्याय यात्रा से पहले झारखंड प्रदेश अध्यक्ष ने की गीता कोड़ा से बात, 11 की बैठक...

राहुल गांधी की न्याय यात्रा से पहले झारखंड प्रदेश अध्यक्ष ने की गीता कोड़ा से बात, 11 की बैठक में बुलाया

गीता कोड़ा पार्टी की कार्यकारी अध्यक्ष हैं. हाल के दिनों में पार्टी के कार्यक्रम में शामिल नहीं हो रही हैं. इसको लेकर कांग्रेस खेमा भी सशंकित है. हालांकि सांसद श्रीमती कोड़ा तमाम अटकलों को खारिज करती हैं.

पश्चिमी सिंहभूम से सांसद गीता कोड़ा के भाजपा में जाने की चर्चा राजनीतिक गलियारे में खूब है. अटकलें लगायी जा रही है कि वह खरमास के बाद भाजपा में शामिल होंगी. इधर कांग्रेस ने भी क्राइसिस मैनेजमेंट शुरू कर दी है. कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने सांसद गीता कोड़ा को फोन कर पार्टी के कार्यक्रम में शामिल होने को कहा है. श्रीमती कोड़ा को बताया गया है कि गुरुवार को राजधानी में राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर बैठक बुलायी गयी है. इस बैठक में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की यात्रा को लेकर पार्टी रणनीति बनायेगी. वहीं, यात्रा से पहले राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के झारखंड दौरे की सभावना पर भी प्रदेश के नेता प्रभारी के साथ चर्चा करेंगे.

गीता कोड़ा दे चुकीं हैं सफाई

पार्टी के आला नेता, सांसद-विधायक और कार्यकर्ताओं की जवाबदेही तय की जायेगी. इस कार्यक्रम में सभी पदाधिकारियों को शामिल होने का निर्देश प्रदेश नेतृत्व ने दिया है. श्रीमती कोड़ा पार्टी की कार्यकारी अध्यक्ष भी हैं. मिली जानकारी के अनुसार, वह हाल के दिनों में पार्टी के कार्यक्रम में शामिल नहीं हो रही हैं. इसको लेकर कांग्रेस खेमा भी सशंकित है. हालांकि सांसद श्रीमती कोड़ा तमाम अटकलों को खारिज करती हैं. उन्होंने हाल में कहा कि वह कांग्रेस में हैं. दूसरे दलों में जाने की खबर सही नहीं है.

Also Read: कांग्रेस सांसद गीता कोड़ा संगठन से दूर, प्रभारी की बैठक में भी नहीं हुईं शामिल, क्या थामेगी भाजपा का दामन ?
कार्यकारी अध्यक्षों को अलग-अलग जिलों की मिली है जवाबदेही

कार्यकारी अध्यक्षों को अलग-अलग जिलों का प्रभार मिला है. पार्टी में श्रीमती गीता कोड़ा सहित बंधु तिर्की, जलेश्वर महतो और शहजादा अनवर कार्यकारी अध्यक्ष हैं. कार्यकारी अध्यक्षों को जिला में प्रवास कर सांगठनिक काम को दुरुस्त करना है. पार्टी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार वह सांगठनिक काम में रूचि नहीं दिखा रही हैं. उन्होंने जिला का दौरा नहीं किया है.

Also Read: लोकसभा चुनाव 2024: गीता कोड़ा के फैसले पर टिकी राजनीति, तैयार हो सकता है नया प्लॉट

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें