1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand rajya sabha election 2022 bjp will seek votes from all parties also oppose increase in holding tax srn

राज्यसभा चुनाव में सभी दलों से वोट मांगेगी बीजेपी, होल्डिंग टैक्स में बढ़ोतरी का भी करेगी विरोध

राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश ने कल प्रेस वार्ता की जिसमें उन्होंने कहा कि भाजपा राज्यसभा चुनाव के लिए सभी दलों से वोट मांगेगी, साथ ही साथ उन्होंने राज्य में होल्डिंग टैक्स बढ़ाने का भी विरोध किया है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
राज्यसभा चुनाव में सभी दलों से वोट मांगेगी बीजेपी
राज्यसभा चुनाव में सभी दलों से वोट मांगेगी बीजेपी
Prabhat Khabar

रांची: भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश ने कहा कि राज्यसभा चुनाव में वे झामुमो, कांग्रेस व राजद सहित सभी राजनीतिक दलों से वोट मागेंगे. भाजपा प्रदेश कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि राज्यसभा चुनाव में अंतरात्मा की बात भी होती है. रवि केजरीवाल से भाजपा नेताओं की नजदीकियों संबंधी सवाल पर उन्होंने कहा कि मुझे इसकी जानकारी नहीं है.

श्री प्रकाश ने कहा कि 26 माह की हेमंत सरकार ने भ्रष्टाचार के कीर्तिमान स्थापित किये हैं. बालू के खेल में शामिल वैसे संदिग्घ डीएमओ की भी जांच होनी चाहिए, जो ऊपर तक पैसा पहुंचाते थे. प्रेस वार्ता में प्रेम मित्तल, अविनेश कुमार सिंह, शिवपूजन पाठक, अशोक बड़ाइक भी मौजूद रहे.

होल्डिंग टैक्स में बढ़ोतरी का विरोध करेगी भाजपा :

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि झारखंड में एक तरफ लूट मची है, तो दूसरी ओर जनता नागरिक सुविधाओं के लिए तरस रही है. नगर विकास सचिव का होल्डिंग टैक्स 10 प्रतिशत तक बढ़ाने का फरमान तुगलकी है. जिसका भाजपा सड़क पर उतर कर विरोध करेगी. भाजपा भ्रष्टाचारमुक्त झारखंड के लिए संकल्पित है. उन्होंने स्मार्ट सिटी को लेकर भी सवाल उठाये. कहा कि स्मार्ट सिटी में भी भ्रष्टाचार की बातें सामने आ रही हैं. चंद लोगों ने आपस में मिल कर जमीन ले ली है.

Posted By: Sameer Oraon

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें