1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand news police searching for sheikh bilal in agitation in ormanjhi girl murder case photo released smj

Ormanjhi Murder Case : ओरमांझी युवती हत्या मामले में पुलिस को शेख बिलाल की सरगर्मी से तलाश, फोटो हुआ जारी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news : रांची पुलिस ने ओरमांझी युवती हत्याकांड मामले में चंदवे निवासी शेख बिलाल को आरोपी बनाते हुए फोटो किया जारी.
Jharkhand news : रांची पुलिस ने ओरमांझी युवती हत्याकांड मामले में चंदवे निवासी शेख बिलाल को आरोपी बनाते हुए फोटो किया जारी.
सोशल मीडिया.

Crime News, Jharkhand News, Ranchi News, रांची : झारखंड की राजधानी रांची के ओरमांझी क्षेत्र से एक युवती का सिरकटा शव मिलने की गुत्थी सुलझाने में रांची की पुलिस जुट गयी है. इस हत्याकांड में पुलिस ने चंदवे निवासी शेख बिलाल को आरोपी बनाया है. शेख बिलाल की गिरफ्तारी के लिए पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है. इस संबंध में रांची पुलिस ने शेख बिलाल का फोटो जारी किया है. साथ ही इसे आरोपी बनाते हुए इसकी जानकारी देने वालों की पहचान गोपनीय रखने की बात कही है. बता दें कि इस हत्याकांड से जुड़े लोगों की जानकारी देने के लिए पुलिस ने 5 लाख रुपये इनाम देने की घोषणा भी कर रखी है.

गत 3 जनवरी, 2021 को ओरमांझी के परसागढ़ क्षेत्र से पुलिस ने एक युवती का सिरकटा शव बरामद किया था. काफी मशक्कत के बाद भी पुलिस आज तक युवती का सिर ढूंढ नहीं पायी है. इस दौरान कई बिंदुओं पर पुलिस ने जांच- पड़ताल तेज कर दी है. इसकी गुत्थी सुलझाने को लेकर पुलिस पर दबाव भी काफी बढ़ रहा है. इस हत्याकांड से जुड़ी अहम जानकारी देने के लिए पुलिस ने 3 बार इनाम राशि भी बढ़ायी. आखिरकार, सोमवार को पुलिस को एक सुराग हाथ लगा.

काफी तफ्तीश के बाद पिठौरिया थाना अंतर्गत चंदवे गांव निवासी शेख बिलाल का नाम सामने आया है. अब पुलिस शेख बिलाल की गिरफ्तारी को लेकर रेस हो गयी है. उसके कई ठिकानों पर छापेमारी की गयी, लेकिन अभी तक शेख बिलाल पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया है. पुलिस ने इसकी सूचना देने के लिए फोटो भी जारी किया है.

इन मोबाइल नंबरों पर कर सकते हैं संपर्क

रांची पुलिस ने आरोपी शेख बिलाल का फोटो जारी कर कई पुलिस अधिकारियों का मोबाइल नंबर भी जारी किया है. आप इन पुलिस अधिकारियों को आरोपी शेख बिलाल के बारे में सूचना दे सकते हैं.

DIG, Ranchi : 9431706118

SSP, Ranchi : 9431706136

SP Rural, Ranchi : 9431706138

DYSP, Silli : 9431770066

Inspector, Ormanjhi : 9431706183

कैसे आया शेख बिलाल का नाम

ओरमांझी युवती हत्याकांड में एक सप्ताह बाद एक आरोपी शेख बिलाल का नाम सामने आया है. चान्हो थाना क्षेत्र के चटवल गांव के एक दंपती द्वारा सिरकटा शव का पहचान अपनी बेटी के तौर पर करने के जांच के क्रम में शेख बिलाल का नाम सामने आया. दरअसल, दपंती ने दावा किया है सिरकटा शव उसकी बेटी सुफिया परवीन की है, जो पिछले 2 माह से गायब थी. सुफिया के पैर पर निशान को आधार मानकर दपंती ने अपनी बेटी का दावा किया है. इस संबंध में पुलिस ने सुफिया के माता- पिता का डीएनए जांच के लिए भेजा गया है. करीब एक साल पहले सुफिया ने खालिद से प्रेम विवाह किया था. कुछ समय बाद दोनों का रिश्ता बिगड़ा और इसी बीच सुफिया शेख बिलाल के संपर्क में आयी थी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें