1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand crime news two girls case ranchi 4 accused including minor arrested grj

Jharkhand Crime News: झारखंड में दो युवतियों से गैंगरेप, जान से मारने की दी गयी थी धमकी, 4 आरोपी अरेस्ट

रांची के तुपुदाना के भगवान टोला इलाके में दो युवतियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया है. आरोपियों ने युवतियों को जान से मारने की भी धमकी दी है. इस मामले की शिकायत पीड़िताओं ने तुपुदाना ओपी में की. इसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand Crime News
Jharkhand Crime News
प्रभात खबर

Jharkhand Crime News: झारखंड की राजधानी रांची में 2 युवतियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया है. 6 युवकों ने देर रात इस घटना को अंजाम दिया है. गैंगरेप के बाद दोनों युवतियों को जान से मारने की भी धमकी दी गयी थी. पीड़िताओं के द्वारा तुपुदाना ओपी में इस मामले की शिकायत की गयी. पुलिस ने जानकारी मिलने के साथ ही कार्रवाई की और 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इनमें एक नाबालिग शामिल है. इधर, दोनों युवतियों को मेडिकल टेस्ट के लिए भेजा गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

4 आरोपी गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि गैंगरेप की ये वारदात देर रात हुई है. रांची के तुपुदाना के भगवान टोला इलाके में दो युवतियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया है. आरोपियों ने घटना के बाद युवतियों को जान से मारने की भी धमकी दी है. इस मामले की शिकायत पीड़िताओं ने तुपुदाना ओपी में की. इसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. इनमें एक नाबालिग है. फिलहाल धुर्वा थाने में पुलिस सामूहिक दुष्कर्म के आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

एक परिचित महिला का हाथ

कहा जा रहा है कि दोनों पीड़ित युवतियां अपने रिश्तेदार के बुलाने पर तुपुदाना ओपी इलाके में मिलने गई थीं, जहां पर इन दोनों युवतियों को आरोपी भगवान टोला ले गए और फिर वहीं पर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. जानकारी के अनुसार इस मामले में एक परिचित महिला का हाथ बताया जा रहा है. ये दोनों युवतियां जैसे ही उसके पास मिलने पहुंचीं. वहीं पर आरोपी पहले से मौजूद थे. इनके पहुंचते ही महिला वहां से निकल गयी. इसके बाद ये घटना घटी है.

रिपोर्ट: धर्मेंद्र गिरि

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें