1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand crime news ranchi police is investigating this youth who cheated in the name of haj yatra 2021 has cheated people of crores of rupees srn

हज यात्रा के नाम पर ठगी करने वाले इस युवक की रांची पुलिस कर रही छानबीन, लोगों से किया है करोड़ों रुपये की ठगी

हज यात्रा के नाम पर करोड़ों रूपये की ठगी करने वाले युवक की रांची पुलिस तलास कर रही है. कल धनबाद के राजगंज में रांची पुलिस ने छानबीन की. रांची, जमशेदपुर, लोहरदगा जिले में कई लोगों से ठगी की है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Jharkhand News : हज यात्रा के नाम पर ठगी करने वाले धनबाद में छानबीन
Jharkhand News : हज यात्रा के नाम पर ठगी करने वाले धनबाद में छानबीन
फाइल फोटो

Jharkhand Crime News, Dhanbad Crime News रांची : हज यात्रा के नाम पर ठगी करने के मामले में रांची की ओरमांझी पुलिस ने रविवार को राजगंज थाना क्षेत्र के चुंगी इलाके से कबीर नामक एक युवक को उठाया. पुलिस के अनुसार, लबैक टूर एंड ट्रेवल्स के जरिये धनबाद का इरशाद आलम उर्फ नौशाद अभी तक रांची, जमशेदपुर, लोहरदगा, गिरिडीह व धनबाद में काफी संख्या में लोगों अपना शिकार बनाकर करोड़ों की ठगी कर चुका है.

फिलहाल वह धनबाद में सक्रिय है. इस मामले में रांची के ओरमांझी थाना में दो प्राथमिकी दर्ज है. रविवार को नौशाद की गिरफ्तारी के लिए ओरमांझी पुलिस ने उसके धनबाद अवस्थित कई ठिकानों पर दबिश दी, लेकिन वह पकड़ में नहीं आया.

पुलिस राजगंज के चुंगी निवासी कबीर को अपने साथ ले गयी है. इसकी पुष्टि ओरमांझी इंस्पेक्टर राजीव कुमार सिंह ने की. हालांकि पूछताछ के बाद रात में उसे छोड़ दिया गया. बताया जाता है कि कबीर किसी मोबाइल दुकान पर कार्य करता है. नौशाद ने उसके मोबाइल से कहीं कॉल किया था. इसीलिए वह पुलिस के रडार पर है.

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें