1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand crime news husband murdered wife by beating lodha absconding fir registered grj

Jharkhand Crime News: ससुराल में पति ने पत्नी को लोढ़ा से मारकर की हत्या, आरोपी फरार, एफआईआर दर्ज

हत्या के बाद सावित्री देवी अपने बिस्तर के पास पड़ी हुई थी. उसके माथा से खून बह रहा था और पास ही खून लगा लोढ़ा पड़ा हुआ था. घर के लोग जब तक कुछ समझ पाते तब तक सावित्री देवी की मौत हो गयी थी. इस बीच मौका देखकर आरोपी वहां से भाग निकला.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand Crime News: मृतका सावित्री देवी
Jharkhand Crime News: मृतका सावित्री देवी
फाइल फोटो

Jharkhand Crime News: झारखंड के रांची जिले के चान्हो थाना क्षेत्र के सोंस गांव में ससुराल आए पति ने सोमवार की रात को पत्नी सावित्री देवी लोढ़ा से मारकर हत्या कर दी. पत्नी की हत्या करने के बाद चंदवा के बेतर बरवाटोली निवासी पति रमेश महली ससुराल से फरार हो गया. मृतका सावित्री देवी के तीन बच्चे हैं. मृतका सावित्री देवी की शादी दस साल पहले रमेश महली के साथ हुई थी. मृतका सावित्री देवी की मां बुधमनिया देवी ने अपने दामाद रमेश महली के खिलाफ चान्हो थाना में नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है.

ससुराल में पत्नी को मार डाला

बताया जा रहा है कि सावित्री देवी अपनी दो पुत्रियों को ससुराल में छोड़कर अपने तीन साल के बेटे के साथ 11 अप्रैल को मायके आयी थी. जिसे लेने के लिए रमेश महली सोमवार को दिन में अपनी ससुराल सोंस आया हुआ था. ससुराल में रात को परिवार के सभी लोग खाना खाकर सो गये थे. रात करीब 12 बजे अचानक तेज आवाज सुनकर नींद से जागने पर घर के लोगों ने देखा कि सावित्री देवी अपने बिस्तर के पास पड़ी हुई थी. उसके माथा से खून बह रहा था और पास ही खून लगा लोढ़ा पड़ा हुआ था. घर के लोग जब तक कुछ समझ पाते तब तक सावित्री देवी की मौत हो गयी थी. इस बीच मौका देखकर रमेश महली वहां से भाग निकला.

पति पर प्रताड़ित करने का आरोप

पत्नी की हत्या करने के बाद पति रमेश महली देर रात ससुराल से मौका देखकर भाग निकला. घर के लोगों ने कुछ दूर तक उसका पीछा भी किया, लेकिन वह भागने होने में सफल रहा. मृतका की मां फुलमनिया देवी के अनुसार दस साल के वैवाहिक जीवन में उसकी बेटी कभी खुश नहीं रही. उसका दामाद सावित्री देवी को हमेशा प्रताड़ित और मारपीट करता था. गांव में सामाजिक स्तर की बैठक भी हुई थी. इसके बावजूद उसने हत्या की वारदात को अंजाम दे दिया. चान्हो पुलिस रमेश महली की गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गयी है.

रिपोर्ट: तौफिक आलम

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें