1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand crime news criminals cheered in jagannathpur police station area of ranchi poor security system one and a quarter crores of robbery from the khunti businessman on the strength of arms grj

Jharkhand Crime News : झारखंड की राजधानी रांची में हथियार के बल पर खूंटी के कारोबारी से सरेआम सवा करोड़ रुपये की लूट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand Crime News :  रांची में खूंटी के कारोबारी से सवा करोड़ रुपये की लूट
Jharkhand Crime News : रांची में खूंटी के कारोबारी से सवा करोड़ रुपये की लूट
प्रभात खबर

Jharkhand Crime News , रांची न्यूज (धर्मेंद्र कुमार) : झारखंड की राजधानी रांची के जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के ओबरिया रोड में अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया. रांची पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था को धत्ता बताते हुए अपराधियों ने खूंटी के एक बड़े कारोबारी निकेश मिश्रा से सवा करोड़ रुपये लूट लिए हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है. टीओपी से 50 मीटर की दूरी पर अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है.

झारखंड की राजधानी रांची में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. आज सुबह-सवेरे अपराधियों ने हथियार के बल पर खूंटी के कारोबारी निकेश मिश्रा से अपराधियों ने सवा करोड़ रुपये लूट लिये हैं. ये घटना आज सुबह करीब 6:30 बजे की है. कार में जा रहे कारोबारी से अपराधियों ने हथियार के बल पर 1 करोड़ 25 लाख रुपए लूट लिए.

पीड़ित कारोबारी निकेश मिश्रा
पीड़ित कारोबारी निकेश मिश्रा
प्रभात खबर

खूंटी के बड़े कारोबारी निकेश मिश्रा राजधानी रांची के ओबरिया रोड स्थित विजय साहू के मकान में किराए में रहते थे. आज सुबह करीब 6:30 बजे ने अपनी कार में 3 लोगों के साथ पैसे लेकर जा रहे थे. जैसे ही वे अपने घर से निकले. ओबरिया रोड में घात लगाये कार पर सवार पांच अपराधियों ने हथियार के बल पर कार को रुकवाया और पैसे से भरा बैग लेकर फरार हो गये. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गयी है. रांची खूंटी के में हथियार के बल पर कारोबारी से सरेआम सवा करोड़ रुपये की लूट तथा Breaking News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें