38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झारखंड विधानसभा : भाजपा का विरोध जारी, कहा- जनता को मुंगेरीलाल के हसीन सपने दिखा रही सरकार

झारखंड विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायकों ने एक बार फिर सदन से लेकर सड़क तक आंदोलन की चेतावनी दी है. झारखंड विधानसभा के बजट सत्र के चौथे दिन बुधवार (28 फरवरी) को मुख्य विपक्षी दल ने साफ कहा है कि सरकार झारखंड प्रदेश के लोगों को मुंगेरीलाल के हसीन सपने दिखा रही है.

झारखंड विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायकों ने एक बार फिर सदन से लेकर सड़क तक आंदोलन की चेतावनी दी है. झारखंड विधानसभा के बजट सत्र के चौथे दिन बुधवार (28 फरवरी) को मुख्य विपक्षी दल ने साफ कहा है कि सरकार झारखंड प्रदेश के लोगों को मुंगेरीलाल के हसीन सपने दिखा रही है. उसने कल सदन में बजट पेश किया, लेकिन उसमें प्रदेश के लोगों के लिए कुछ नहीं है. वरिष्ठ भाजपा नेता अनंत कुमार ओझा ने कहा कि सरकार के बजट में न युवाओं के लिए कुछ है, न आम लोगों के हित में किसी योजना की चर्चा है. सरकार सिर्फ मुंगेरीलाल के हसीन सपने दिखाने में जुटी है. भाजपा इसका विरोध करेगी. वहीं, एक और विधायक ने कहा कि झारखंड में झारखंड पब्लिक सर्विस कमीशन (जेपीएससी) और झारखंड स्टाफ सेलेक्शन कमीशन (जेएसएससी) की परीक्षा में गड़बड़ी की जांच सीबीआई से कराने को तैयार नहीं है. आज के समय में जेपीएससी और जेएसएससी से बड़ा कोई मुद्दा नहीं है. इस पर सरकार चर्चा नहीं कर रही है. जेएसएससी सीजीएल के पेपर लीक हुए. मामले की निष्पक्ष जांच कराने की बजाय सरकार इस केस की लीपापोती करने की कोशिश कर रही है. हम चुप नहीं रहेंगे. सदन में इसके खिलाफ आवाज उठाएंगे. सदन के बाहर भी आवाज उठाएंगे. जनता के मुद्दे पर हम लगातार मुखर रहेंगे. विधायकों ने और क्या-क्या कहा प्रभात खबर (prabhatkhabar.com) के इस वीडियो में आप भी देखें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें