29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

आज भाजपा कार्यालय का घेराव करेंगे HEC कर्मी, वेतन सहित कई मांगों को लेकर जारी है हड़ताल

श्रमिक नेताओं ने कहा कि जब तक प्रबंधन लिखित आश्वासन नहीं देता, तब तक आंदोलन जारी रहेगा. प्रबंधन हड़ताल को कमजोर करने के लिए कई तरह के हथकंडे अपना रहा है.

रांची : एचइसी कर्मियों की हड़ताल बुधवार को 36वें दिन भी जारी रही. कर्मियों ने तीनों प्लांट और मुख्यालय के समक्ष एकत्र होकर प्रबंधन के खिलाफ नारेबाजी की. इस दौरान अधिकारियों को मुख्यालय के अंदर प्रवेश करने नहीं दिया गया. इसके बाद वे लौट गये. इधर, गुरुवार को एचइसीकर्मी दिन के 11 बजे भाजपा कार्यालय का घेराव करेंगे. इसको लेकर बुधवार को आवासीय परिसर व आसपास के क्षेत्रों में माइक से प्रचार-प्रसार किया गया.

एचइसी बचाओ संघर्ष समिति के मनोज पाठक ने कर्मियों से आह्वान किया कि वे सुबह आठ बजे एचइसी मुख्यालय के सामने एकत्रित हों और दिन के 10 बजे रैली के रूप में हरमू रोड स्थित भाजपा कार्यालय के घेराव कार्यक्रम में शामिल हों. एचइसी मुख्यालय के समीप कर्मियों को लालदेव सिंह, भवन सिंह, दिलीप सिंह, प्रकाश, सनी सिंह, एसजे मुखर्जी, रामकुमार नायक आदि ने संबोधित किया.

श्रमिक नेताओं ने कहा कि जब तक प्रबंधन लिखित आश्वासन नहीं देता, तब तक आंदोलन जारी रहेगा. प्रबंधन हड़ताल को कमजोर करने के लिए कई तरह के हथकंडे अपना रहा है. लेकिन, इसे सफल नहीं होने दिया जायेगा. वहीं, भारी उद्योग मंत्री की ओर से एचइसी का कायाकल्प किये जाने की बात ही सराहना की गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें