16.1 C
Ranchi
Saturday, February 24, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यझारखण्डबकाया वेतन को लेकर सामूहिक अवकाश पर रहे HEC के अधिकारी, किया प्रदर्शन

बकाया वेतन को लेकर सामूहिक अवकाश पर रहे HEC के अधिकारी, किया प्रदर्शन

अध्यक्ष पीएस पासवान ने कहा कि एसोसिएशन की ओर से दो जनवरी को कर्मचारियों की समस्याओं से संबंधित जानकारी दी गयी थी और सात दिनों के अंदर जवाब देने को कहा गया था

रांची : एचइसी के अधिकारी मंगलवार को बकाये वेतन के भुगतान की मांग को लेकर सामूहिक अवकाश पर रहे. एचइसी ऑफिसर्स एसोसिएशन के आह्वान पर सैकड़ों की संख्या में अधिकारी एचइसी मुख्यालय के समक्ष एकत्रित हुए और 22 माह का बकाया वेतन देने की मांग की. इस दौरान अधिकारियों ने प्रदर्शन किया और प्रबंधन के खिलाफ नारेबाजी भी की. अधिकारियों ने कहा कि एचइसी के सीएमडी व निदेशक भेल से हर माह वेतन ले रहे हैं. इसलिए उन्हें कर्मियों के वेतन भुगतान की कोई चिंता नहीं है.

अध्यक्ष पीएस पासवान ने कहा कि एसोसिएशन की ओर से दो जनवरी को कर्मचारियों की समस्याओं से संबंधित जानकारी दी गयी थी और सात दिनों के अंदर जवाब देने को कहा गया था. लेकिन, उच्च प्रबंधन की ओर से कोई जवाब नहीं दिया गया. पिछले एक वर्ष से एसोसिएशन प्रधानमंत्री, भारी उद्योग मंत्रालय, उच्च प्रबंधन को पत्राचार करते हुए कर्मचारियों की समस्याओं से अवगत कराता रहा, लेकिन आज तक कहीं से भी कोई स्पष्ट जवाब नहीं मिला.

Also Read: इतिहास के सबसे खराब दौर से गुजर रहा HEC, उत्पादन घटा, 213 करोड़ हुई देनदारी, सिर्फ इतने का मिला कार्यादेश

केंद्र सरकार एवं मंत्रालय के अड़ियल रवैये के कारण अब कर्मियों के पास सड़क पर उतरने के अलावा कोई रास्ता नहीं बचा है. उन्होंने कहा कि यह आंदोलन लगातार जारी रहेगा. साथ ही सांसद संजय सेठ का भी विरोध किया जायेगा. क्योंकि, सांसद पिछले दो वर्षों से एचइसी कर्मियों को सिर्फ आश्वासन दे रहे हैं कि अच्छे दिन आयेंगे. मौके पर एसोसिएशन के उपाध्यक्ष खेत्रों मोहन टुडू, महासचिव पूर्णेंदु दत्ता मिश्रा, रोशन कुमार, अमित मिश्रा, सुभाष चंद्रा, शशि कुमार, शशि भूषण प्रसाद आदि थे.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें