1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. former incharge of jharkhand dgp mv rao will take vrs quit his job and do farming smj

झारखंड के पूर्व प्रभारी डीजीपी एमवी राव लेंगे VRS, नौकरी छोड़ करेंगे खेती

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news : झारखंड के पूर्व प्रभारी डीजीपी एमवी राव लेंगे वीआरएस. खेती- बारी की जतायी इच्छा.
Jharkhand news : झारखंड के पूर्व प्रभारी डीजीपी एमवी राव लेंगे वीआरएस. खेती- बारी की जतायी इच्छा.
ट्विटर.

Jharkhand News, Ranchi News, रांची : झारखंड के प्रभारी डीजीपी एमवी राव को उनके पद से हटाये जाने के बाद उनका दर्द छलका है. शुक्रवार (12 फरवरी, 2021) की सुबह जहां ट्वीट कर जहर उगलने वालों का भी आभार जताया, वहीं शाम को जल्द वीआरएस लेने की घोषणा भी कर दी.

झारखंड के प्रभारी डीजीपी रहे एमवी राव की जगह सरकार ने नीरज सिन्हा को नये डीजीपी के रूप में पदस्थापित किया है. प्रभारी डीजीपी एमवी राव को उनके पद से हटाने पर उनका दर्द बाहर आया है. श्री राव ने अपने ट्विटर अकाउंट में लिखे पदनाम को जहां हटाया, वहीं शाम में पत्रकारों से बात करते हुए सरकारी सेवा से मुक्त होने की इच्छा बतायी. उन्होंने कहा कि अब वो सुकून की जिंदगी जीना चाहते हैं. इसलिए नौकरी से वीआरएस लेंगे.

बता दें कि प्रभारी डीजीपी एमवी राव को उनके पद से हटा कर उन्हें होमगार्ड का डीजी बनाया गया है. श्री राव शुक्रवार को राजधानी रांची के राजेंद्र चौक स्थित होमगार्ड मुख्यालय भी गये. वहीं, शाम को पत्रकारों से बात करते हुए अपनी इच्छा भी बतायी. उन्होेंने कहा कि सुकून भरी जिंदगी के लिए जल्द ही सरकारी सेवा से मुक्त होंगे. नौकरी से वीआरएस लेने या इस्तीफा देने संबंधी आवेदन गृह सचिव को सोमवार (15 फरवरी, 2021) को देंगे. वीआरएस लेने या इस्तीफा देने के बाद श्री राव खेती- बारी करेंगे.

उन्होंने कहा कि शुरू से ही खेती-बारी उन्हें काफी अच्छा लगता है. उन्होंने पहले ही सोच रखा था कि जब भी नौकरी से रिटायर होंगे, उसके बाद खेती-बारी को ही पहली प्राथमिकता देंगे. बता देें कि श्री राव सितंबर 2021 को रिटायर हो रहे हैं. श्री राव झारखंड के प्रभारी डीजीपी के तौर पर करीब 11 महीने तक अपनी सेवा दी है.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें