25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

उत्पात मचाने की सूचना पर नगड़ी व चामा पहुंचे डीएसपी

थाना क्षेत्र के चामा व नगड़ी में कमलेश के गुर्गों की ओर से की गयी फायरिंग व उत्पात मचाने की सूचना पर बुधवार को जांच टीम पहुंची.

कांके. थाना क्षेत्र के चामा व नगड़ी में कमलेश के गुर्गों की ओर से की गयी फायरिंग व उत्पात मचाने की सूचना पर बुधवार को जांच टीम पहुंची. टीम में डीएसपी मुख्यालय-वन अमर कुमार पांडेय व कांके थाना प्रभारी रामकुमार वर्मा शामिल थे. टीम सबसे नगड़ी गांव पहुंची, जहां कमलेश के गुर्गों ने हथियार के बल पर हबीबन खातून के रैयत व कार्य कर रहे मजदूरों को गाली-गलौज व धमकी देकर कार्य बंद करा दिया था. यहां डीएसपी ने रैयतों से जमीन की जानकारी ली. रैयतों ने बताया कि उनकी जमीन के बाहर कमलेश ने लोगों को भ्रमित करने के लिए सरकारी बोर्ड लगा दिया है. बोर्ड के संबंध में सीओ को कोई जानकारी नहीं है. सीओ के अनुसार हबीबन खातून की जिस जमीन पर कमलेश कब्जा करना चाहता है, उस जमीन की अंचल अमीन से मापी कराकर रिपोर्ट ली गयी है. रैयत जहां कार्य कर रहे हैं, वह नदी या बीएयू की जमीन नहीं है. रैयत अपनी जमीन पर स्वयं कार्य कर रहे हैं. जमीन कमलेश के पूर्व रिवर व्यू प्रोजेक्ट से सटी है. इसके बाद डीएसपी चामा गांव पहुंचे और फायरिंग की घटना की जानकारी ग्रामीणों से ली. वहीं पुलिस की टीम ने वहां खोखा भी खोजा, लेकिन बरामद नहीं हुआ. डीएसपी ने ग्रामीणों से थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराने को कहा. डीएसपी ने कहा कि पूरे मामले की गंभीरता से जांच की जायेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें