1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. coal india bonus meeting 2021 is today last year profit was more than 18 thousand know what wiil be the bonus percentage srn

2020-21 में कोल इंडिया को हुआ है 18 हजार करोड़ से ज्यादा का मुनाफा, इस साल कर्मचारियों को कितना मिलेगा बोनस ?

बोनस को लेकर कोल इंडिया के कर्मचारियों की बैठक आज दिल्ली में दोपहर के 2 बजे होगी. बता दें कि पिछले बार बोनस के रूप में कर्मचारियों को 68500 मिले थे.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
बोनस के संबंध में कोल इंडिया के कर्माचारियों के बैठक आज
बोनस के संबंध में कोल इंडिया के कर्माचारियों के बैठक आज
फाइल फोटो

Coal India Bonus 2021 रांची : कोल इंडिया के करीब 2.45 लाख कर्मियों के बोनस मुद्दे को लेकर बैठक सोमवार को दिल्ली में होगी. बैठक में हिस्सा लेने के लिए मजदूर यूनियनों के प्रतिनिधि दिल्ली पहुंच गये हैं. दिल्ली के स्कोप कॉम्प्लेक्स स्थित कोल इंडिया के कार्यालय में दोपहर दो बजे से बैठक होगी. बैठक में कोल इंडिया के परफॉर्मेंस लिंक रिवार्ड (पीआरएल) के मुद्दे पर बात होगी.

गौरतलब है कि बोनस के मुद्दे पर निर्णय कोल स्टैंडराइजेशन कमेटी की बैठक में होती है. इसमें चारों मान्यता प्राप्त ट्रेड यूनियनों के साथ-साथ कोल इंडिया के वरीय अधिकारी शामिल होते हैं. वर्ष 2020 में कोल इंडिया के कर्मियों को 68500 रुपये बोनस के रूप में मिला था. काफी वर्षों के बाद बोनस की बैठक नवरात्र शुरू होने से पहले हो रही है. वित्तीय वर्ष 202-21 में कोल इंडिया को 18009.24 करोड़ का मुनाफा हुआ है.

बैठक में ये होंगे शामिल :

यूनियन से एचएमएस से नाथू लाल पांडेय और एसके पांडेय, बीएमएस से सुरेंद्र कुमार पांडेय और सुधीर धुर्डे, एटक से रमेंद्र कुमार और सीटू से डीडी रामानंदन बैठक में शामिल होंगे. वहीं, प्रबंधन की ओर से कोल इंडिया चेयरमैन प्रमोद अग्रवाल और निदेशक कार्मिक विनय रंजन के भी शामिल होने की उम्मीद है.

इनके अतिरिक्त एनसीएल सीएमडी पीके सिन्हा, डब्ल्यूसीएल डीपी डॉ संजय कुमार, एसइसीएल डीपी एसएम चौधरी, एमसीएल डीपी केशव राव, सीएमपीडीआइ डीटी एसके गोमास्ता, इसीएल डीएफ गौतम चंद्र डे, सीसीएल डीपी पीवीकेआर मल्लिकारुजना राव, एनसीएल डीएफ राम नारायण दुबे, एसीसीएल निदेशक एन बलराम भी शामिल होंगे.

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें