1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. cm hemant soren wrote a letter in the case of new admission in these medical colleges of jharkhand requested the national medical council hazaribagh palamu dumka medical colleges grj

झारखंड के इन मेडिकल कॉलेजों में नए एडमिशन पर रोक मामले में सीएम हेमंत सोरेन ने लिखा पत्र, नेशनल मेडिकल काउंसिल से किया ये आग्रह

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मुख्यमंंत्री हेमंत सोरेन
मुख्यमंंत्री हेमंत सोरेन
फाइल फोटो

रांची : झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने नेशनल मेडिकल काउंसिल को पत्र लिखकर अनुरोध किया है कि झारखंड के हजारीबाग, पलामू और दुमका मेडिकल कॉलेजों में छात्रों के नए प्रवेश को रोकने के फैसले पर फिर से विचार किया जाए. मुख्यमंत्री ने चिट्ठी के जरिए आग्रह किया है कि इस फैसले पर एक बार फिर से विचार किया जाए. आपको बता दें कि हजारीबाग, पलामू और दुमका मेडिकल कॉलेजों में नये एडमिशन पर रोक लगा दी गयी है.

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने ट्वीट कर कहा कि झारखंड के हजारीबाग, पलामू और दुमका मेडिकल कॉलेजों में छात्रों के नए प्रवेश को रोकने के फैसले को लेकर पिछले महीने भी पुनर्विचार से संबंधित आग्रह पत्र नेशनल मेडिकल काउंसिल को भेजा गया था. एक बार फिर पत्र लिखकर नेशनल मेडिकल काउंसिल से अपने रोक के फैसले पर दोबारा विचार करने का आग्रह किया गया है. छात्रों के भविष्य का हवाला देते हुए उन्होंने अपने फैसले पर फिर से विचार करने का अनुरोध किया है.

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने ट्वीट के जरिए कहा है कि हजारीबाग, पलामू और दुमका मेडिकल कॉलेजों में नये एडमिशन पर लगी रोक हटाने के लिए न सिर्फ नेशनल मेडिकल काउंसिल से आग्रह कर रहे हैं, बल्कि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री से भी उन्होंने आग्रह किया है. वे झारखण्ड के छात्रों के भविष्य के लिए ससमय विचार करने का अनुरोध कर चुके हैं.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें