1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. bjp outcry in ranchi over other issues including electricity and water targeted state government fiercely smj

बिजली-पानी समेत अन्य मुद्दों को लेकर रांची में भाजपा का हाहाकार प्रदर्शन, राज्य सरकार पर जमकर साधा निशाना

बिजली-पानी के मुद्दे को लेकर भाजपा रांची महानगर ने शहर में हाहाकार प्रदर्शन किया. इस मौके पर नेताओं ने राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा. साथ ही लगातार बिजली की लचर स्थिति से लोगों को अवगत कराया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news: बिजली-पानी समेत अन्य मुद्दे पर भाजपा का रांची शहर में हाहाकार प्रदर्शन.
Jharkhand news: बिजली-पानी समेत अन्य मुद्दे पर भाजपा का रांची शहर में हाहाकार प्रदर्शन.
ट्विटर.

Jharkhand news: झारखंड में बिजली-पानी के मुद्दों को लेकर भाजपा नेता और कार्यकर्ता सड़क पर उतरे. बुधवार को भाजपा रांची महानगर की ओर से सैकड़ों की संख्या में भाजपा नेता और कार्यकर्ता मेयर आशा लकड़ा के आवास के समीप पंडित दीनदयाल उपाध्याय के प्रतिमा के समक्ष जमा होकर कचहरी चौक तक हाहाकार प्रदर्शन किया. इस दौरान पार्टी नेताओं ने हेमंत सरकार पर जमकर निशाना साधा.

Jharkhand news: भाजपा के हाहाकार प्रदर्शन के दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित करते पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी.
Jharkhand news: भाजपा के हाहाकार प्रदर्शन के दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित करते पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी.
ट्विटर.

समाधान की जगह सिर्फ मिल रहा कोरा आश्वासन

इस मौके पर भाजपा विधायक दल के नेता सह पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी ने कहा कि राज्य में इनदिनों बिजली-पानी की स्थित विकराल बन गयी है. राज्य के मुखिया समाधान की जगह सिर्फ कोरा आश्वासन दे रहे हैं. राज्य की जनता इनदिनों बिजली-पानी की समस्या से हाहाकार हैं. इसी कारण भाजपा राज्य की सोयी हुई सरकार को जगाने और जनता को इस सरकार की असली हकीकत दिखाने को लगातार प्रयासरत है.

राज्य में विकास ठप

श्री मरांडी ने कहा कि ना सिर्फ राजधानी रांची की स्थित ऐसी है वरन उपराजधानी दुमका समेत अन्य जिलों का हाल भी बेहाल है. एक तो गर्मी और ऊपर से बिजली-पानी समेत अन्य समस्याओं से राज्य की जनता त्रस्त है. वहीं, तुष्टिकरण की राजनीति भी राज्य में हावी हो गया है. राज्य में विकास नाम की कोई चीज नहीं दिखती है.

लगातार बिजली कटौती से राज्य की जनता त्रस्त

वहीं, प्रदेश अध्यक्ष सह राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश ने कहा कि राज्य में इनदिनों हालात बद से बदतर हो गये हैं. विभिन्न समस्याएं मुंह फाड़े खड़ी है. वहीं, लॉ एंड आर्डर का नामों-निशान राज्य में नहीं दिख रहा है. इनदिनों तो बिजली-पानी की समस्या काफी विकराल हो गयी है. लगातार बिजली कटौती से राज्य की जनता त्रस्त है. होल्डिंग और पानी टैक्स बढ़ाकर जनता को महंगाई की बोझ तले दबाया जा रहा है.

सांसद, विधायक समेत कार्यकर्ता हुए शामिल

इस मौके पर रांची सांसद संजय सेठ, विधायक सीपी सिंह और समरी लाल के अलावा रांची मेयर आशा लकड़ा, पूर्व मंत्री लुईस मरांडी, सांसद सुनील सोरेन, पूर्व सांसद अभयकांत, पूर्व विधायक गंगोत्री कुजूर, डिप्टी मेयर संजीव विजयवर्गीय समेत काफी संख्या में भाजपा रांची महानगर के कार्यकर्ता शामिल थे. इस दौरान राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गयी.

Posted By: Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें