16.1 C
Ranchi
Tuesday, February 27, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

BIT मेसरा रांची के छात्र ने लगायी फांसी, सुसाइड नोट में लिखी ये बात

पुलिस ने कमरे से सुसाइड नोट बरामद किया है, जिसमें लिखा है : आप सभी ने मेरे लिए बहुत कुछ किया. थैंक्यू मम्मी, थैंक्यू पापा, थैंक्यू चाचा. जितना हमसे हो सका किये. अब हमसे नहीं हो पायेगा.

रांची : बीआइटी मेसरा के इलेक्ट्रॉनिक एंड कम्युनिकेशन के तृतीय वर्ष के छात्र सौरभ सुमन ने हॉस्टल नंबर 10 के कमरा नंबर 391 में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना गुरुवार रात करीब 8:00 बजे की है. सौरभ के मित्र से मिली सूचना के बाद कॉलेज प्रबंधन ने पुलिस और सौरभ के परिजनों को घटना की जानकारी दी. सौरभ जमशेदपुर के टेल्को थाना क्षेत्र का रहनेवाला था. सूचना मिलते ही उसके पिता बलिराम बैठा व अन्य परिजन जमशेदपुर से रांची के लिए रवाना हो गये हैं.

मौके पर बीआइटी थाना प्रभारी सुमित कुमार सिंह, डीएसपी सदर प्रभात रंजन बरवार, खेलगांव थाना प्रभारी मनोज महतो पहुंचे थे. पुलिस ने कमरे से सुसाइड नोट बरामद किया है, जिसमें लिखा है : आप सभी ने मेरे लिए बहुत कुछ किया. थैंक्यू मम्मी, थैंक्यू पापा, थैंक्यू चाचा. जितना हमसे हो सका किये. अब हमसे नहीं हो पायेगा. प्रारंभिक जांच में पुलिस को पता चला है कि पढ़ाई में सौरभ बहुत अच्छा नहीं कर पा रहा था. कुछ दिनों से तनाव में था.

Also Read: AI टूल्स से काम करना हुआ आसान, BIT मेसरा के प्रोफेसर ने कहा – डाटा सेट से बेसिक एल्गोरिदम होता है तैयार

प्रभात अपील

मानव जीवन अनमोल है. इसमें हरेक के हिस्से में अपने-अपने संघर्ष हैं. इससे भागने की जगह इनसे लड़ना ही मानवीय प्रवृत्ति है. जीवन से भागना, आत्महत्या जैसा कदम उठाना कायरता है. हमें कायर नहीं बनना है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें