1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. attacked by bullet and bomb while playing pubg

पबजी खेलने के दौरान हुआ विवाद, गोली व बम से हमला

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
पबजी खेलने के दौरान हुआ विवाद, गोली व बम से हमला
पबजी खेलने के दौरान हुआ विवाद, गोली व बम से हमला

रांची : बरियातू रिम्स कॉलोनी स्थित मैरेज हॉल के पीछे गुरुवार को पबजी खेलने के दौरान हुए विवाद के कारण चांडिल स्कूल मैदान में कुख्यात अपराधी लव कुश शर्मा का भाई विपिन शर्मा, चरका, पीयूष तिवारी व अन्य दोस्त के साथ पहुंचा और जोड़ा तालाब के पास रहने वाले विशाल कुमार तांती, राहुल सिंह व उसके दोस्ताें पर बम चला दिया.

बम नहीं लगने पर उसने पिस्टल से गोली भी चलायी. गोली विशाल कुमार तांती के हाथ को छूते हुए निकल गयी. उसके बाद स्कूूटी पर आये सभी आरोपी भागने लगे़ गोली व बम की आवाज सुनकर काफी लोग जमा हो गयेे, हड़बड़ी में आरोपियों की स्कूटी छूट गयी, लोगों ने एक आरोपी चरका को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया.

सूचना मिलते ही सिटी एसपी सौरभ भी बरियातू पुलिस के साथ जांच के लिए पहुंचे़ गुरुवार को पबजी खेलने के दौरान चरका से राहुल व विशाल का विवाद हुआ था़ गोली विशाल के हाथ को छूते हुए निकल गयी है़ बाद में उसे रिम्स में इलाज के लिए लाया गया़ वह वहां से पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया.

इस संबंध विशाल ने बरियातू थाना में तीन नामजद समेत पांच लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है. बरियातू पुलिस चरका से पूछताछ कर रही है़ विशाल ने प्राथमिकी में लिखा है कि पबजी खेलने के दौरान राहुल सिंह का चरका से विवाद हुआ था़ उस दौरान राहुल ने चरका की जमकर पिटाई कर दी थी.

उसके बाद से ही चरका अपने दोस्त विपिन के साथ राहुल की तलाश कर रहा था़ शुक्रवार को वे लोग चांडिल मैदान में बैठे हुए दिखे, तो चरका स्कूटी से उतर कर उसे मारने के लिए दौड़ा़ जब वे लोग भागने लगे, तो विपिन ने बम व गोली चलायी. विपिन कुसुम विहार तथा चरका व उसके अन्य दोस्त चांडिल स्कूल के समीप देशवाल टोली में रहते है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें