1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. amit shah to address rally in kolkata today regarding caa

CAA पर आज बंगाल का भ्रम दूर करेंगे गृह मंत्री अमित शाह, कोलकाता में करेंगे रैली

By Mithilesh Jha
Updated Date
शहीद मीनार में अमित शाह के लिए तैयार हो रहा मंच.
शहीद मीनार में अमित शाह के लिए तैयार हो रहा मंच.

कोलकाता : संशोधित नागरिकता कानून (CAA) पर पश्चिम बंगाल समेत पूरे देश का भ्रम दूर करेंगे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह. इसके लिए वह रविवार को एक दिन के कोलकाता दौरे पर आयेंगे. CAA पर ‘भ्रम दूर करने’ के लिए श्री शाह एक रैली को संबोधित करेंगे.

सूत्रों ने बताया कि गृह मंत्री शहीद मीनार मैदान में रैली को संबोधित करेंगे, जहां भाजपा की राज्य इकाई संसद में नागरिकता (संशोधन) विधेयक पारित को लेकर उनका अभिनंदन करेगी. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी रैली में शामिल होंगे.

शाह का राजरहाट में एनएसजी की एक नयी इमारत का उद्घाटन करने का भी कार्यक्रम है. वह प्रदेश भाजपा नेतृत्व तथा नड्डा के साथ बंद कमरे में बैठकें भी करेंगे. इस संबंध में एक सूत्र ने कहा कि शाह का प्रसिद्ध कालीघाट मंदिर जाने का भी कार्यक्रम है.

प्रदेश भाजपा के एक नेता ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस सरकार ने CAA पर भ्रम पैदा कर दिया है. अमित शाह इस भ्रम को दूर करेंगे. उन्होंने कहा कि शाह बंद कमरे में नड्डा और भाजपा के पदाधिकारियों के साथ चर्चा करेंगे और आगामी नगर निकाय चुनावों के लिए रणनीति तैयार करेंगे.

इस संबंध में एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने हवाई अड्डे से गंतव्य तक शाह के मार्ग पर सुरक्षा के चाक-चौबंद इंतजाम किये गये हैं. विपक्षी दल मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) ने शाह की यात्रा के दौरान विरोध प्रदर्शन करने का फैसला किया है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें