27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Jharkhand में 3200 लोगों को लगा कोरोना वैक्सीन, नक्सलियों के बिछाए लैंडमाइन पर पड़ा महिला का पैर, ब्लास्ट में मौत

Jharkhand News, Corona Vaccination, Weather, Crime Updates: आखिरकार महामारी पर हमने विजय हमने पा ही ली, देश में पीएम मोदी तो झारखंड में सीएम हेमंत सोरेन ने किया टीकाकरण अभियान का उद्घाटन. राज्य में कुल 3200 लोगों को लगा टीका. नक्सलियों के बिछाए लैंडमाइन पर पड़ा महिला का पैर, ब्लास्ट में हुई मौत. भारतीय महिला फुटबॉल की दो टीमों का नेशनल कैंप लगेगा झारखंड. इस बार गेहूं से अधिक तेलहन व दलहन की हुई खेती. पौने 3 घंटे लेट पहुंची ट्रेन, 400 से अधिक अभ्यर्थियों की छुटी रेलवे भर्ती बोर्ड की परीक्षा.

Jharkhand News, Corona Vaccination, Weather, Crime Updates:आखिरकार महामारी पर हमने विजय हमने पा ही ली, देश में पीएम मोदी तो झारखंड में सीएम हेमंत सोरेन ने किया टीकाकरण अभियान का उद्घाटन. राज्य में कुल 3200 लोगों को लगा टीका. नक्सलियों के बिछाए लैंडमाइन पर पड़ा महिला का पैर, ब्लास्ट में हुई मौत. भारतीय महिला फुटबॉल की दो टीमों का नेशनल कैंप लगेगा झारखंड. इस बार गेहूं से अधिक तेलहन व दलहन की हुई खेती. पौने 3 घंटे लेट पहुंची ट्रेन, 400 से अधिक अभ्यर्थियों की छुटी रेलवे भर्ती बोर्ड की परीक्षा.

Posted By: Sumit Kumar Verma

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें