1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. 2 arrested in ranchi with half dozen remedesivir injections deal was done for about 4 lakh 50 thousand rupees smj

रांची में आधा दर्जन रेमडेसिविर इंजेक्शन के साथ 2 गिरफ्तार, करीब 4.5 लाख रुपये में हुआ था सौदा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

रांची के जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र से रेमडेसिविर की कालाबाजारी करते 2 आरोपी गिरफ्तार.
रांची के जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र से रेमडेसिविर की कालाबाजारी करते 2 आरोपी गिरफ्तार.
फाइल फोटो.

Corona Vaccination News, Jharkhand News (रांची) : झारखंड की राजधानी रांची में कोरोना वैक्सीन की कालाबाजारी नहीं थम रही है. मंगलवार को रांची पुलिस ने जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र से आधा दर्जन रेमडेसिविर इंजेक्शन के साथ 2 आरोपी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है. संभावना है कि पुलिस को कई अहम जानकारी मिल सकती है.

एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा को गुप्त सूचना मिली थी कि राजधानी में कोरोना वैक्सीन की कालाबाजारी हो रही है. पुलिस को बांग्लादेश के इंजेक्शन की कालाबाजारी की जानकारी मिली. जानकारी मिलते ही एसएसपी श्री झा ने पुलिस की विशेष टीम गठित की. विशेष टीम ने छापेमारी कर रांची के जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के एक होटल से 2 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों के पास से 6 रेमडेसिविर इंजेक्शन के अलावा एक कार और एक बाइक भी बरामद की है.

करीब साढ़े 4 लाख में इंजेक्शन की हुआ था सौदा

जानकारी के मुताबिक, 6 रेमडेसिविर इंजेक्शन का सौदा करीब 4.50 लाख रुपये में हुआ था. लेकिन, इससे पहले ही रांची पुलिस को इसकी भनक लग गयी. सादे लिबास में तैनात रांची पुलिस की टीम ने मौके से 2 लोगों को गिरफ्तार करने में सफलता पायी है. गिरफ्तार दोनों आरोपियों से पुलिस जगन्नाथपुर थाना में पूछताछ कर रही है. पूछताछ के दौरान पुलिस को कई अहम जानकारी मिल रही है. जानकारी के आधार पर ही इस धंधे में जुड़े अन्य लोगों की भी गिरफ्तारी जल्द हो सकती है.

इधर, गिरफ्तार युवकों से बरामद रेमडेसिविर इंजेक्शन बांग्लादेश का बताया जा रहा है. इससे पहले भी राजधानी रांची में रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी की चर्चा जोरों पर थी. इसी कड़ी में मंगलवार को रांची एसएसपी को गुप्त सूचना मिली और सूचना के आधार पर ही 2 युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर पायी.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें