25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : दांत उखाड़ने के बाद लालू के चेहरे में आया सूजन, डॉक्‍टरों ने दी यह सलाह

रांची : रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती चारा घोटाला के सजायाफ्ता लालू प्रसाद का दांत उखाड़ने का असर चेहरे पर दिख रहा है. चेहरे में सूजन आ गया है. लालू का इलाज कर रहे डॉ उमेश प्रसाद ने बताया कि सूजन के कारण लालू प्रसाद को एक सप्ताह तक सॉफ्ट डाइट लेने को कहा […]

रांची : रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती चारा घोटाला के सजायाफ्ता लालू प्रसाद का दांत उखाड़ने का असर चेहरे पर दिख रहा है. चेहरे में सूजन आ गया है. लालू का इलाज कर रहे डॉ उमेश प्रसाद ने बताया कि सूजन के कारण लालू प्रसाद को एक सप्ताह तक सॉफ्ट डाइट लेने को कहा गया है. खिचड़ी, दाल-भात, दूध आदि का सेवन कर सकते हैं. डॉक्टरों के निर्देश पर शनिवार को लालू प्रसाद ने नाश्ते में कॉर्न फ्लैक्स खाया. वहीं दोपहर में लालू प्रसाद को खिचड़ी दी गयी.
मालूम हो कि तीन दिन पहले लालू प्रसाद के दांत में अचानक दर्द होने के कारण दो खराब दांत को उखाड़ा गया था. दंत चिकित्सकों ने एक सप्ताह तक लालू प्रसाद को सॉफ्ट डाइट लेने के लिए कहा है़ तीन दिनों से साॅफ्ट डाइट लेने से लालू का बीपी व शुगर लेवल स्थिर है. इधर, प्रोस्टेट पहले की तरह बढ़ा हुआ है, जिसकी दवा चल रही है.
मेडिकल बोर्ड के गठन की प्रक्रिया शुरू, विभागों को भेजा गया पत्र : लालू प्रसाद को एम्स भेज कर मेडिकल रिव्यू कराने के लिए मेडिकल बोर्ड के गठन की तैयारी शुरू हो गयी है. डॉ उमेश प्रसाद के आग्रह पर रिम्स अधीक्षक डॉ विवेक कश्यप ने विभागाध्यक्षों को पत्र भेज कर बोर्ड के लिए चिकित्सक उपलब्ध कराने को कहा है. चिकित्सकों की सूची आने के बाद मेडिकल बोर्ड की बैठक की तिथि तय की जायेगी.
लालू से मिले राज्यसभा सांसद अशफाक करीम
रांची : रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती लालू प्रसाद से शनिवार को बिहार से राज्यसभा सांसद अशफाक करीम व पूर्व विधायक उदय नारायण राय ने मुलाकात की. लालू से मुलाकात करने के बाद राज्यसभा सांसद अशफाक करीम ने कहा कि लालू प्रसाद का स्वास्थ्य बेहतर नहीं है. वह परेशान हैं. उन्होंने कहा कि सीएए व एनआरसी से विरोध के हालात हैं. ऐसी स्थिति में गठबंधन की तरफ लोगों का रुझान बढ़ा है. वहीं उदय नारायण राय ने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर राजद की तैयारी पूरी है.
इधर, दिल्ली से आये सर्जन डॉ मनीष कुमार ने भी लालू से मुलाकात की. उन्होंने कहा कि लालू के स्वास्थ्य को लेकर सरकार को गंभीरता से सोचना चाहिए.इधर, लालू प्रसाद के बेहतर स्वास्थ्य की कामना के लिए शनिवार को राजद नेताओं ने लालू चालीसा का पाठ किया. राजद के प्रदेश अध्यक्ष अभय कुमार सिंह की अगुआई में नेताओं ने लालू चालीसा पढ़ा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें