36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सीएए के समर्थन में भाजपा का जनसंपर्क अभियान आज से, महामंत्री ने कहा- विपक्ष सीएए पर तुष्टीकरण की राजनीति कर रहा

रांची : भाजपा के प्रदेश महामंत्री सह मुख्यालय प्रभारी दीपक प्रकाश ने कहा कि पार्टी ने नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) की सच्चाइयों को बताने के लिए राष्ट्रव्यापी अभियान शुरू किया है. पार्टी विपक्ष द्वारा फैलाये जा रहे झूठ और भ्रम को दूर करने के लिए जन-जन तक विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से जाने का निर्णय […]

रांची : भाजपा के प्रदेश महामंत्री सह मुख्यालय प्रभारी दीपक प्रकाश ने कहा कि पार्टी ने नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) की सच्चाइयों को बताने के लिए राष्ट्रव्यापी अभियान शुरू किया है. पार्टी विपक्ष द्वारा फैलाये जा रहे झूठ और भ्रम को दूर करने के लिए जन-जन तक विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से जाने का निर्णय लिया है. कांग्रेस,वामपंथी समेत सभी विपक्षी पार्टियां लोगों को गुमराह करने में जुटी हैं.
यह कानून पाकिस्तान बांग्लादेश एवं अफगानिस्तान से आये हिंदू,बौद्ध,जैन, इसाई, सिख,पारसी समुदाय के धार्मिक दृष्टि से प्रताड़ित वैसे शरणार्थियों के लिए है, जो वर्षों से भारत में रह रहे हैं,परंतु विपक्ष इसे मुस्लिम विरोधी बता कर तुष्टीकरण की राजनीति कर रहा है. उन्होंने कहा कि यह कानून दोनों सदनों से पारित है.
जो संविधान की शपथ लेते हैं, वही इसका अपमान कर रहे हैं, यह दुर्भाग्यपूर्ण है. श्री प्रकाश शनिवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे. श्री प्रकाश ने कहा कि नागरिकता संशोधन अधिनियम पांच जनवरी को दिन के 11 बजे भाजपा कार्यालय में कार्यशाला का आयोजन किया गया है. इसमें पार्टी के सभी सांसद, नवनिर्वाचित विधायक, पूर्व मुख्यमंत्री, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष समेत सभी जिलों के जिलाध्यक्ष, महामंत्री समेत वरिष्ठ नेता शामिल होंगे. कार्यशाला में केंद्रीय मंत्री महेंद्र पांडेय विशेष रूप में उपस्थित होकर मार्गदर्शन प्रदान करेंगे.
इसके बाद दिन के 2.30 बजे हरमू एवं अरगोड़ा मंडल में केंद्रीय मंत्री महेंद्र पांडेय जनसंपर्क अभियान की शुरुआत करेंगे. श्री प्रकाश ने कहा कि पार्टी जन जागरूकता अभियान के तहत नागरिकता कानून के समर्थन में प्रमंडल स्तर पर मेगा रैली आयोजित करेगी. इसमें केंद्रीय नेता शामिल होंगे. पार्टी सभी जिलों में प्रबुद्ध सम्मेलन, नुक्कड़ सभा, हस्ताक्षर अभियान, समाज के विशिष्ट जन से संपर्क एवं मिस्ड कॉल अभियान भी चलायेगी.
यह पूछे जाने पर क्या झाविमो के केंद्रीय अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी भाजपा में शामिल हो रहे हैं. इस पर उन्होंने कहा कि इसकी उन्हें कोई जानकारी नहीं है. प्रेस वार्ता में प्रदेश मंत्री सुबोध सिंह गुड्डू व प्रदेश मीडिया प्रभारी शिव पूजन पाठक मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें