नामकुम : बोरा में युवती का शव मिला, शिनाख्त नहीं

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
नामकुम : टाटीसिलवे थाना क्षेत्र के लाफार्ज गोदाम के पास रेलवे लाइन के समीप मंगलवार को बोरा में बंद युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गयी. बोरा से बदबू आने पर लोगों ने पुलिस को सूचना दी.
पुलिस ने बोरा खोलकर देखा, तो उसमें युवती का शव था. उसके सिर व चेहरे पर चोट के निशान थे. मुंह से खून निकला था. थाना प्रभारी बिमलनंद सिन्हा ने बताया कि मंगलवार सुबह नौ बजे सूचना मिली. शव रांची-सांकी रेलवे लाइन के पोल संख्या 196/96 के समीप बोरा में था व पीले रंग के कपड़े में लिपटा था. युवती की उम्र 25 से 30 वर्ष के बीच है. वह समीज-सलवार व बैगनी रंग का स्वेटर पहने हुए है.
लोगों से युवती की पहचान कराने की कोशिश की गयी, लेकिन शिनाख्त नहीं हो पायी. पुलिस के अनुसार हत्या तीन-चार दिन पूर्व कहीं और कर साक्ष्य छुपाने की नीयत से यहां फेंक दिया गया है. पोस्टमार्टम के बाद ही कुछ स्पष्ट हो पायेगा. मामले में हत्या की प्राथमिकी दर्ज की गयी है.
शव कहीं नामकुम से अपहृत छात्रा का तो नहीं
गौरतलब है कि 14 दिसंबर को नामकुम थाना क्षेत्र के कालीनगर में वैन से चार लोगों द्वारा एक स्कूली छात्रा का अपहरण करने का मामला प्रकाश में आया था. चार दिन बीतने के बाद भी उस छात्रा का पता नहीं चल पाया है.
ना ही इस संबंध में किसी ने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करायी है. ऐसे में आशंका जतायी जा रही है कि युवती का शव कहीं कालीनगर से अपहृत छात्रा का तो नहीं है. हालांकि अपहरण की सूचना देनेवाली दूसरी छात्रा ने बताया था कि छात्रा स्कूल ड्रेस में थी और बैग लिये हुई थी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.
Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें