28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : सामू उरांव हत्या मामले में तीन संदिग्ध हिरासत में

गिरफ्तारी के आश्वासन के 24 घंटे बाद भी हत्यारे पुलिस की पकड़ से बाहर हत्या के पीछे एक बड़े जमीन कारोबारी का हाथ होने की भी चर्चा रांची : डोरंडा थाना क्षेत्र के घाघरा में मंगलवार की रात हुई सरना समिति के सदस्य सामू उरांव की हत्या और फायरिंग में घायल घाघरा सरना समिति के […]

गिरफ्तारी के आश्वासन के 24 घंटे बाद भी हत्यारे पुलिस की पकड़ से बाहर
हत्या के पीछे एक बड़े जमीन कारोबारी का हाथ होने की भी चर्चा
रांची : डोरंडा थाना क्षेत्र के घाघरा में मंगलवार की रात हुई सरना समिति के सदस्य सामू उरांव की हत्या और फायरिंग में घायल घाघरा सरना समिति के सचिव शंकर सुरेश उरांव के मामले में पुलिस ने तीन संदिग्ध को हिरासत में लिया है.आरंभिक पूछताछ में तीनों ने खुद को निर्दोष बताया है.
हत्या के बाद बुधवार को सड़क जाम के दौरान आक्रोशित लोगों ने 24 घंटे के अंदर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग थी. इस पर पुलिस अधिकारियों ने आश्वासन भी दिया था, लेकिन 24 घंटे बाद भी पुलिस हत्यारे को गिरफ्तार नहीं कर पायी है. सिटी एसपी सुजाता कुमारी वीणापानी के अनुसार, पुलिस की जांच और कार्रवाई जारी है.
इधर, पुलिस सूत्रों के अनुसार हत्याकांड के पीछे एक बड़े जमीन कारोबारी का हाथ होने की चर्चा है. पुलिस ने उसकी तलाश में छापेमारी भी की, लेकिन वह घर में नहीं मिला. पुलिस को संदेह है कि जमीन कारोबारी ने किसी शूटर को हायर कर या फोन पर शूटरों को निर्देश देकर घटना को अंजाम दिलवाया. घटना को लेकर मृतक और घायल के परिजनों ने भी कुछ लोगों की संलिप्तता पर संदेह जाहिर किया है. पुलिस कुछ मोबाइल नंबर के आधार पर भी तकनीकी शाखा के सहयोग से आरोपियों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें