25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जिले में एक लाख पौधरोपण किया जायेगा

कोठार के बीएम चौधरी होटल परिसर में शनिवार को रामगढ़ विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी सह जेबीकेएसएस के सदस्य संतोष महतो की अध्यक्षता में बैठक हुई.

फोटो फाइल 6आर-जे-पौधों के साथ संतोष व अन्य. रामगढ़. कोठार के बीएम चौधरी होटल परिसर में शनिवार को रामगढ़ विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी सह जेबीकेएसएस के सदस्य संतोष महतो की अध्यक्षता में बैठक हुई. बैठक में मुनिनाथ महतो, शाहबाज़ अनवर गोल्डी, अब्दुल अहद अंसारी, प्रेम महतो, बिनय चन्द्रवंशी, राजेंद्र महतो, शिव बबलू, कपिलदेव महतो, धनेश्वर महतो, सुनील कुमार, फरहान, राजू आदि मुख्य रूप से उपस्थित थे. बैठक में मिशन ग्रीन रामगढ़ को लेकर विस्तार से चर्चा की गयी. बैठक में निर्णय लिया गया कि मिशन ग्रीन के तहत रामगढ जिला में एक लाख पौधरोपण किया जायेगा. संतोष महतो ने कहा कि इसके लिये जिला के अलग-अलग प्रखंड के लिये प्रभारी बनाया गया है. इसमें जिला के स्थानीय बड़े उद्योग, पीएएसयू के सीसीएल, टाटा व अन्य संस्थानों को भी इस मुहिम से जुड़ने का आह्वान किया गया है. ताकि यह मिशन ग्रीन रामगढ़ का अभियान अपने लक्ष्य को पूरा कर सके. बताया कि रामगढ़, चितरपुर, दुलमी व गोला के तीस लोगों को टीम का सदस्य बनाया गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें