27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कुजू : चैनपुर में हाथियों के झुंड ने किया फसलों को बर्बाद, घर की चहारदीवारी तोड़ी

चैनपुर : जंगली हाथियों के झुंड ने शनिवार रात बड़गांव पहुंचकर दर्जनों ग्रामीणों के फसलों को नुकसान पहुंचाया है. साथ ही कई घरों की चहारदीवारी भी तोड़ डाली. हाथियों के झुंड ने बड़गांव के पारस महतो, बलराम कुशवाहा, गोपी महतो, दुलारचंद महतो, झमन महतो, भूपेंद्र महतो, सरजू रविदास, दुखिया रविदास आदि किसानों के धान का […]

चैनपुर : जंगली हाथियों के झुंड ने शनिवार रात बड़गांव पहुंचकर दर्जनों ग्रामीणों के फसलों को नुकसान पहुंचाया है. साथ ही कई घरों की चहारदीवारी भी तोड़ डाली. हाथियों के झुंड ने बड़गांव के पारस महतो, बलराम कुशवाहा, गोपी महतो, दुलारचंद महतो, झमन महतो, भूपेंद्र महतो, सरजू रविदास, दुखिया रविदास आदि किसानों के धान का बिचड़ा, मकई, ओल, कंदा आदि को बर्बाद कर दिया. साथ ही चहारदीवारी तोड़ डाली.

जबकि, कुम्हरवार स्थित रामकिशन महतो घर की खिड़की दरवाजा तोड़कर रखे सामान को तितर-बितर कर दिया. ग्रामीणों ने बताया कि हाथियों का झुंड जगेश्वर जंगल में डेरा जमाए हुए हैं और हाथियों के आतंक से लोग परेशान हैं.

इसकी सूचना पाकर उप मुखिया राम अवतार प्रसाद घटनास्थल पर पहुंचे. उन्होंने दूरभाष पर वन विभाग को सूचना दी. ग्रामीणों ने वन विभाग से क्षतिपूर्ति सहित टॉर्च, पटाखा की मांग की है. गौरतलब हो कि 18 जुलाई को हाथियों के झुंड ने बड़गांव में जमकर उत्पात मचाया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें