31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Hit and Run Case : नोएडा में पलामू के दो युवक हिट एंड रन केस में हुए गिरफ्तार, जानें क्या है मामला

पलामू के दो युवकों को नोएडा में गिरफ्तार किया गया है. इन दोनों पर एक बुजुर्ग को धक्का मार कर भाग जाने का आरोप है.

पलामू, चंद्रशेखर सिंह : उत्तर प्रदेश की नोएडा पुलिस ने पलामू जिला के मोहम्मदगंज थाना क्षेत्र के दो युवकों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार युवकों में मोहम्मदगंज का लव कुमार व भजनिया का प्रिंस कुमार शामिल है. इन दोनों को नोएडा क्षेत्र में हिट एंड रन का मामला के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है. घटना के 48 घंटे के अंदर पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों लोगों को गिरफ्तार किया.

क्या है मामला

पिछले रविवार को नोएडा के सेक्टर 53 के कंचनजंघा अपार्टमेंटस के पास ऑडी पर सवार युवकों ने एक बुजुर्ग को धक्का मार दिया था. गाड़ी लव कुमार चला रहा था, जबकि प्रिंस साथ में बैठा था. धक्का इतना जोरदार था कि बुजुर्ग कई फिट हवा में उड़ गए थे. इस दुर्घटना में बुजुर्ग की मौत हो चुकी है . घटना की जानकारी मिलने पर नोएडा पुलिस करीब 150 सीसीटीवी फुटेज के आधार पर ऑडी कार ( एच आर 26 डीके 5097) का लोकेशन खंगाला. जांच के दौरान पुलिस को गाड़ी के लोकेशन और गाड़ी के नंबर का पता चला. पुलिस को जांच के दौरान पता चला कि यह गाड़ी प्रमोद सिंह के नाम पर है.

गाड़ी मालिक भी पलामू निवासी

प्रमोद कुमार सिंह भी मोहम्मदगंज के रहने वाले हैं. गाड़ी को नई दिल्ली के किदवई नगर से जब्त किया गया है. गाड़ी मालिक ने पुलिस को पूछताछ में बताया की उसकी गाड़ी लव कुमार व प्रिंस कुमार घटना के दिन ले गये थे. पुलिस ने गाड़ी मालिक के बयान के आधर पर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. गाड़ी मालिक एक कारोबारी है.

दोनों युवक मौज-मस्ती करने गए थे नोएडा

पुलिस पूछताछ में यह पता लगाने का प्रयास कर रही है की किस मकसद से दोनों युवक यहा पहुचे थे. बताया जाता है की दोनों ऑडी कार से नोएडा में मौज मस्ती के लिये पहुचे थे इस बीच यह घटना हुई. घटना सीसीटीवी में कैद होने के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हुई. पुलिस ने घटना में शामिल आरोपियों को सड़क किनारे लगे अन्य तकनीकी कैमरे के सहारे उन्हें गिरफ्तार कर लिया. बताया जाता है की दोनों युवक नई दिल्ली में काम की तलाश में अपने परिचितों के बुलावा पर पहुचे है.

Also Read : अज्ञात वाहन के धक्के से वृद्धा की मौत

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें