1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. palamu
  5. road accident before marriage ceremony auto overturned to save bike 12 injured in same family grj

Jharkhand News: शादी समारोह से पहले सड़क हादसा, बाइक को बचाने में पलटा ऑटो, एक ही परिवार के 12 लोग घायल

ऑटो ड्राइवर लव कुमार ने बताया कि वह मोहम्मदगंज के बेगमपुरा गांव से एक परिवार को लेकर जपला जा रहा था. जिनताड़ के समीप एक बाइक को बचाने के दौरान ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया. इससे ऑटो पर सवार सभी लोग घायल हो गए. इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: घायलों का इलाज करते डॉक्टर
Jharkhand News: घायलों का इलाज करते डॉक्टर
प्रभात खबर

Jharkhand News: पलामू जिले के हैदरनगर में मोहम्मदगंज-जपला मुख्य पथ के जिनताड़ के समीप ऑटो पलटने से 12 लोग घायल हो गए. इनमें 6 वर्ष से 10 वर्ष तक के 4 बच्चे शामिल हैं. ये सभी शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे. इससे पहले सड़क हादसा हो गया. ऑटो ड्राइवर लव कुमार ने बताया कि वह मोहम्मदगंज के बेगमपुरा गांव से एक परिवार को लेकर जपला जा रहा था. जिनताड़ के समीप एक बाइक को बचाने के दौरान ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया. इससे ऑटो पर सवार सभी लोग घायल हो गए. इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

खतरे से बाहर हैं घायल लोग

पलामू के हैदरनगर में सड़क हादसे में एक ही परिवार के 12 लोग घायल हो गए हैं. ऑटो ड्राइवर ने बताया कि एक बाइक सवार को बचाने के क्रम में उसका ऑटो पलट गया. सड़क हादसे के बाद आसपास के ग्रामीणों ने सभी घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र, हैदरनगर पहुंचाया. इस हादसे में उसका ऑटो भी क्षतिग्रस्त हो गया है. प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सा पदाधिकारी डॉ अशोक कुमार ने बताया कि सभी घायलों की स्थिति खतरे से बाहर है.

घायलों का हुआ इलाज

स्वास्थ्य कर्मी नवीन किशोर ने बताया कि अस्पताल के सभी कर्मी मतदान से संबंधित प्रशिक्षण लेने के लिए निकल गए थे. अचानक घायलों के पहुंचने की वजह से सभी घायलों के उपचार में जुट गए. उन्होंने बताया कि घायलों में ललिता देवी, सुनील पासवान, गोपाल कुमार, मीना कुमारी, रीनू कुमारी, अभिषेक कुमार, रेणु कुमारी, घूरनी देवी, नंदनी कुमारी, पूनम देवी व चालक अभिषेक कुमार शामिल हैं.

रिपोर्ट : जफर हुसैन

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें