1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. palamu
  5. love affair news newly married bride absconding with lover in palamu fir registered grj

Jharkhand News: झारखंड के पलामू में नयी नवेली दुल्हन प्रेमी के साथ फरार, FIR दर्ज

पलामू जिले के नदीआइन गांव में नयी नवेली दुल्हन प्रेमी संग फरार हो गयी है. इस मामले को लेकर विवाहिता के पिता कन्हैया मेहता ने हुसैनाबाद थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है. विवाहिता शादी से पहले रामगढ़ में इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रही थी. इसी दौरान शिक्षकों से वह लंबी बात करती थी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: हुसैनाबाद थाने में मामला दर्ज
Jharkhand News: हुसैनाबाद थाने में मामला दर्ज
प्रभात खबर

Jharkhand News: जिस पिता ने अपनी बेटी को एक माह पूर्व दुल्हन और किसी की पत्नी बनाकर घर से विदा किया था, उस बेटी की करतूत से मां और पिता सन्न रह गए. यह मामला पलामू जिले के हुसैनाबाद थाना क्षेत्र के नदीआइन गांव का है. इस मामले को लेकर विवाहिता के पिता कन्हैया मेहता ने हुसैनाबाद थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है. विवाहिता शादी से पहले रामगढ़ में इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रही थी. इसी दौरान शिक्षकों से वह लंबी बात करती थी. परिजनों को इन्हीं पर शक है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

शादी के बाद प्रेमी संग हो गयी फरार

विवाहिता के पिता कन्हैया मेहता ने हुसैनाबाद थाने में दर्ज प्राथमिकी में कहा है कि उनकी पुत्री ज्योति कुमारी की शादी 2 मई 2022 को हुई थी. ससुराल से एक सप्ताह पूर्व घर पर आई थी. वह पिछले 31 मई को घर से फ़रार हो गयी है. उन्होंने अपने स्तर से काफी खोजबीन की, लेकिन कोई पता नहीं चल सका है.

शादी से पहले इंजीनियरिंग की कर रही थी पढ़ाई

पिता ने प्राथमिकी में कहा है कि शादी के पूर्व उनकी पुत्री गिरजा पॉलिटेक्निक कॉलेज, रामगढ़ (झारखंड) में रहकर इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रही थी. वह अक्सर उसी कॉलेज के शिक्षक राहुल, सूरज, अमन के मोबाइल नंबर 8863006344, 8210661836, 8092538828 पर उनलोगों से देर रात तक बातचीत किया करती थी. उनलोगों ने जब इन तीनों के मोबाइल नंबर पर कॉल किया तो किसी ने भी कॉल को रिसीव नहीं किया.

शिकायत पर मामला दर्ज

विवाहिता के पिता को शक है कि इन्हीं तीनों ने मिलकर उनकी पुत्री को घर से फरार करवाया है. इस संबंध में हुसैनाबाद पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी अजय कुमार ने बताया कि लिखित शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

रिपोर्ट : नौशाद, हुसैनाबाद, पलामू

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें