1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. palamu
  5. coronavirus lockdown palamus youth are setting an example of social media usage

Coronavirus Lockdown: सोशल मीडिया के सदुपयोग की मिसाल पेश कर रहे हैं पलामू के युवा

By AmleshNandan Sinha
Updated Date

मेदिनीनगर : सोशल मीडिया केवल टाइम पास का जरिया नहीं बल्कि इसके माध्यम से सेवा की राह भी निकाली जा सकती है. आज जहां लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया को टाईमपास करने के एक साधन के रूप में देखा जा रहा है, वैसे समय में एक व्हाट्सएप समूह से जुड़े लोग कोरोना फाइटरों के सेवा में लगे हैं, बताया गया कि मेदिनीनगर के विभिन्न मुहल्लों के युवकों का एक व्हाट्सएप ग्रुप है, खुला मंच. यह व्हाट्सएप ग्रुप शहर की काफी चर्चित ग्रुप है, जो अक्सर सामाजिक कार्य में अपनी सक्रिय भूमिका निभाता है.

इस लॉकडाउन के दौर में इस ग्रुप के द्वारा पहल की गयी है. मंच के सदस्य लॉकडाउन में ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मीयों को चाय बिस्कुट उपलब्ध करा रहे हैं. इस कार्य में खुला मंच के सदस्यों में बब्लू चावला, अरविंद अग्रवाल व प्रकाश टेंट हाउस के प्रोपराईटर पुतूल सक्रिय भूमिका निभा रहे हैं. मंच के सदस्य संस्थापक एडमिन नवीन तिवारी, अध्यक्ष आनन्द सिंह, उपाध्यक्ष विनित सिंह, रजनीश सिंह, विशाल सिंह, सचिव राकेश पांडेय, नितिन दूबे, मुकेश तिवारी, अनुभव कांत आदर्श, सदस्य नवीन शरण, अमीत सिन्हा, राजेश गुप्ता, विजय प्रसाद, राज कुमार गुप्ता, धीरेन्द्र पांडेय, मिडिया प्रभारी रविशंकर व नीरज राज, छोटू त्रिपाठी शामिल हैं.

उनलोगों ने बताया की लॉकडाउन को सफल बनाने के लिए पुलिसकर्मियों ने दिन रात एक कर दी है, हम केरोनावायरस से बचे रहें इसके लिए पलामू पूलिस लगातार कार्य कर रही है. कहा कि सभी दुकान बंद रहने के कारण ड्यूटी में तैनात पुलिसकर्मियों के लिए चाय नास्ते का प्रबंध किया गया है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें