1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. palamu
  5. corona online slogan contest date extended send your entry soon smj

कोरोना ऑनलाइन स्लोगन प्रतियोगिता की बढ़ी तारीख, जल्द भेजें अपनी प्रविष्टि

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
प्रतीकात्मक तस्वीर.
प्रतीकात्मक तस्वीर.
सोशल मीडिया.

Jharkhand news, Palamu news : पलामू : कोरोना वायरस संक्रमण को मात देने के लिए हर कोई अपने-अपने तरीके से जुटा है. सावधानी के साथ-साथ जन जागरूकता पर जोर दिया जा रहा है. इसी कड़ी में पलामू जिला प्रशासन ने कोरोना के बचाव को लेकर ऑनलाइन स्लोगन प्रतियोगिता का आयोजन किया है. पलामू जिला प्रशासन ने लोगों को आगामी 15 नवंबर, 2020 तक अपना स्लोगन जिला प्रशासन को मेल कर सकते हैं.

पलामू जिला प्रशासन ने 'शब्दों का युद्ध- कोरोना के विरुद्ध' जैसे स्लोगन की तरह ही लोगों से ऑनलाइन स्लोगन प्रतियोगिता में भाग लेने की अपील की है. जिला प्रशासन के मुताबिक, ऐसे स्लोगन से जहां लोगों में जन जागरूकता बढ़ेगी, वहीं अच्छी स्लोगन के माध्यम से कोरोना से सावधानी बरतने पर जोर रहेगा.

इससे पहले पलामू जिला प्रशासन ने ऑनलाइन स्लोगन प्रतियोगिता के लिए 31 अक्टूबर, 2020 तक ही प्रवृष्टि मंगाने की अंतिम तिथि निर्धारित की थी, लेकिन लोगों की मांग पर इसे 15 नवंबर, 2020 तक के लिए बढ़ा दिया गया है. अब आप आगामी 15 नवंबर, 2020 तक कोरोना से बचाव संबंधित स्लोगन जिला प्रशासन की आधिकारिक वेबसाइट पर मेल कर सकते हैं.

पात्रता

ऑनलाइन स्लोगन प्रतियोगिता के लिए एक व्यक्ति मात्र एक ही स्लोगन भेज सकते हैं. यहां ध्यान रखें कि एक से अधिक प्रवृष्टि भेजे जाने पर भी एक मात्र प्रवृष्टि ही पुरस्कार के लिए चयनित होगी. वहीं, स्लोगन की भाषा हिंदी या पलामू जिले में उपयोग में आने वाली भाषाएं या बोलियां का प्रयोग कर सकते हैं.

कैसे करें आवेदन

कोरोना ऑनलाइन स्लोगन प्रतियोगिता के लिए आप अपनी प्रवृष्टि 15 नवंबर, 2020 तक भेज सकते हैं. बनाये गये स्लोगन को अपने नाम एवं पते के साथ पलामू जिला प्रशासन की आधिकारिक ईमेल iprdpalamu2019@gmail.com पर भेज सकते हैं.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें