25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

प्लस टू उवि हिरणपुर की जमीन का हुआ अतिक्रमण, सीओ ने करायी मापी

प्लस टू उच्च विद्यालय हिरणपुर की जमीन का अतिक्रमण कर पक्का मकान बना दिया गया है. चहारदीवारी निर्माण के लिए सीमांकन की नापी पूरी हो गयी है. सीमांकन करने पर स्थानीय लोगों ने विरोध किया है.

हिरणपुर. राजकीयकृत प्लस टू उच्च विद्यालय हिरणपुर की जमीन का अतिक्रमण कर पक्का मकान बना दिया गया है. वहीं विद्यालय की जमीन की चहारदीवारी निर्माण के लिए सीमांकन की नापी पूरी हो गयी है. इसका सीमांकन करने पर स्थानीय लोगों ने विरोध किया है. मिली जानकारी के अनुसार हाथकाठी मौजा कुल के कुल रकबा 18 बीघा 4 कट्ठा 17 धुर जमीन को रैयतों ने रानी ज्योतिर्मयी देवी को दान दिए थे. इसके उपरांत रानी ज्योतिर्मयी देवी ने विद्यालय के नाम पर जमीन को दान किया है. यह वर्तमान में इस विद्यालय के नाम से हाथकाठी मौजा के कुल रकबा 18 बीघा 4 कट्ठा 17 धुर जमीन में दाग संख्या 533, 538, 532, 829, 534/539, 531, 525, 530 एवं 535/36 दर्ज है. उधर, अंचलाधिकारी मनोज कुमार के निर्देश पर हुई सीमांकन की नापी में दाग संख्या 535/36 के कुल रकबा 3 बीघा 14 कट्ठा 8 धुर जमीन का कुल 9 कट्ठा जमीन का अतिक्रमण पाया गया है. इसमें तीन अलग-अलग पक्के मकान का निर्माण किया गया है. इस बाबत प्रधानाध्यापक मो सरफराज नाजरी ने बताया कि विद्यालय की जमीन का अतिक्रमण कर मकान बना दिया गया है. वहीं विद्यालय की जमीन का सीमांकन के लिए अंचलाधिकारी को पत्र दिया गया है. इस बाबत अंचलाधिकारी मनोज कुमार ने कहा कि विद्यालय की जमीन पर तीन पक्के मकान का निर्माण हुआ है, जिसे उच्छेद के लिए अनुमंडल पदाधिकारी को रिपोर्ट की जाएगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें