1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. lohardaga
  5. raiding campaign in kudus shops many banned pan masala recovered srn

कुड़ू के दुकानों में चला छापामारी अभियान, कई प्रतिबंधित पान मसाला बरामद

एसडीओ अरविंद कुमार लाल के निर्देश पर खाद्य सुरक्षा पदाधिकारी राजेश कुमार शर्मा तथा सीओ प्रवीण कुमार सिंह के नेतृत्व में शहरी क्षेत्र के विभिन्न दुकानों में छापामारी अभियान चलाया गया.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
कुड़ू के दुकानों में चला छापामारी अभियान
कुड़ू के दुकानों में चला छापामारी अभियान
फाइल फोटो

कुड़ू लोहरदगा. एसडीओ अरविंद कुमार लाल के निर्देश पर खाद्य सुरक्षा पदाधिकारी राजेश कुमार शर्मा तथा सीओ प्रवीण कुमार सिंह के नेतृत्व में शहरी क्षेत्र के विभिन्न दुकानों में छापामारी अभियान चलाया गया. इस दौरान प्रतिबंधित गुटखा बेचने तथा भंडारण को लेकर छापामारी की गयी. ब्लाक मोड़ से लेकर इंदिरा गांधी चौक के दुकानों में छापामारी अभियान चलाया गया.

छापामारी में भारी मात्रा में प्रतिबंधित पान मसाला बरामद किया गया. अधिकारियों ने इसमें लगभग 62 हजार रुपये का प्रतिबंधित पान मसाला जब्त किया. छापामारी अभियान के दौरान कुडू के ओम भंडार, भुवनेश्वर स्टोर, सतीश स्टोर, मो अब्दुल सहित अन्य दुकानदारों के यहां जांच की गयी.

प्रतिबंधित पान मसाला मिलने एवं अन्य गड़बड़ियों के बाद जुर्माना वसूला गया. इसमें समाचार लिखे जाने तक ओम भंडार से 15 हजार, भुवनेश्वर स्टोर से 20 हजार, सतीश स्टोर से एवं मो अब्दुल से जुर्माना की प्रक्रिया की जा रही थी. इस संबंध में खाद्य सुरक्षा पदाधिकारी राजेश शर्मा ने बताया कि गड़बड़ी पाये जानेवाले दुकानदारों से जुर्माना के बाद एफिडेविट कराया जा रहा है कि भविष्य में कोई गड़बड़ी नहीं करेंगे. अन्यथा उनके विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराया जायेगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें