1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. lohardaga
  5. certificate of electrification without work is issued with the forged signature of the chief lodged an fir srn

छह गांव में मुखिया के फर्जी हस्ताक्षर से बिना काम के विद्युतीकरण का प्रमाण पत्र जारी, मुखिया ने दर्ज करायी FIR

प्रखंड के छह गांव में विद्युतीकरण का काम नहीं हुआ पर मुखिया का फर्जी हस्ताक्षर कंपनी ने कार्य पूर्ण होने का प्रमाण जारी कर दिया.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
फर्जी हस्ताक्षर से बिना काम के विद्युतीकरण का प्रमाण पत्र जारी
फर्जी हस्ताक्षर से बिना काम के विद्युतीकरण का प्रमाण पत्र जारी
Prabhat Khabar

प्रखंड के छह गांव में विद्युतीकरण का काम नहीं हुआ पर मुखिया का फर्जी हस्ताक्षर कंपनी ने कार्य पूर्ण होने का प्रमाण जारी कर दिया. इस मामले में प्रखंड की केरया पंचायत में ग्रामीण विद्युतीकरण योजना में मुखिया के फर्जी हस्ताक्षर किये जाने के मामले को लेकर पंचायत के मुखिया ने थाना में विद्युतीकरण कार्य कर रहे फेश पावर कंपनी के सुपरवाइजर व अन्य पदाधिकारी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

पंचायत के मुखिया शिवराज बड़ाइक ने जानकारी देते हुए बताया कि केरया पंचायत क्षेत्र के विभिन्न गांवों में फेश पावर कंपनी के द्वारा ग्रामीण विद्युतीकरण कार्य कराया गया है. पंचायत के पहाड़टोली, घाटतरी, भुरलू टोली, देवबहार, राचाकोना, झरिडीपा गांव में विद्युतीकरण योजना का कोई काम नहीं हुआ है. जबकि फेश पावर कंपनी के सुपरवाइजर देवाशीष कुंडू और कुछ पदाधिकारी,

कर्मचारी की मिलीभगत से विद्युतीकरण कार्य पूरा होने का प्रमाण प्रपत्र मुखिया शिवराज बड़ाइक का फर्जी हस्ताक्षर करा कर विभाग को दे दिया गया है. मामले की जानकारी होने पर मुखिया शिवराज बड़ाईक ने जांच कर विद्युतीकरण कार्य में लापरवाही बरतने वाले और गलत हस्ताक्षर करनेवाले कर्मचारी और पदाधिकारी पर कार्रवाई करने को लेकर ठेठईटांगर थाना में मामला दर्ज कराया है. थाना प्रभारी कुमार इंद्रेश ने बताया कि मुखिया शिवराज बड़ाइक के आवेदन देने के बाद आईपीसी 420, 467, 468 धारा लगाते हुए मामला दर्ज कर लिया गया है. थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले में अनुसंधान करने के बाद आवश्यक कार्रवाई की जायेगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें