26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सुखदेव भगत ने लोहरदगा में कहा, सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर रही है भाजपा

लोहरदगा : झारखंड के लोहरदगा संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी सुखदेव भगत ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राज्य और केंद्र सरकार पर सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया है. श्री भगत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास जनभावनाओं के खिलाफ काम कर रहे हैं. इससे पहले, […]

लोहरदगा : झारखंड के लोहरदगा संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी सुखदेव भगत ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राज्य और केंद्र सरकार पर सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया है. श्री भगत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास जनभावनाओं के खिलाफ काम कर रहे हैं.

इससे पहले, मत्स्य कार्यालय बूथ के बाहर सुखदेव भगत से बात कर रहे मीडियाकर्मियों को एसडीपीओ ने रोक दिया. लाइव शूट के बीच में घुस गये. इससे हंगामे की स्थिति उत्पन्न हो गयी. प्रत्याशी सुखदेव भगत ने कहा कि भाजपा ने सरकारी मशीनरी को काम पर लगा दिया है.

सुखदेव भगत ने कहा कि उन्हें अपनी जीत का 100 फीसदी विश्वास है. वोट देने के बाद मीडिया से बात करते हुए सुखदेव भगत ने सरकार पर सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें