24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

महागठबंधन दल के नेताओं का जनसंपर्क अभियान

महागठबंधन दल के प्रत्याशी केएन त्रिपाठी को चुनाव में मजबूती दिलाने के उद्देश्य से महागठबंधन दल के कार्यकर्ता चुनाव प्रचार में लगे है.

फोटो : 9 चांद 10 : चंदवा में जनसंपर्क अभियान चलाते कार्यकर्ता.

प्रतिनिधि

चंदवा/बालूमाथ. महागठबंधन दल के प्रत्याशी केएन त्रिपाठी को चुनाव में मजबूती दिलाने के उद्देश्य से महागठबंधन दल के कार्यकर्ता चुनाव प्रचार में लगे है. जनसंपर्क अभियान व बैठकों का दौर जारी है. गुरुवार को चंदवा में जेएमएम के दीपू कुमार सिन्हा, शीतमोहन मुंडा, मनोज चौधरी, कांग्रेस नेता संजय दुबे के नेतृत्व में बनहरदी पंचायत के दर्जनों गांव में जनसंपर्क अभियान चलाया गया. इस क्रम में बनहरदी, सुरली, डडैया, रेंची व बारी पंचायत के छातासेमर गांव में ग्रामीणों के साथ मिलकर बैठक की. महागठबंधन के प्रत्याशी केएन त्रिपाठी को मतबूत बनाने का आह्वान किया. उधर बालूमाथ में महागठबंधन दल के प्रत्याशी केएन त्रिपाठी के पथ में विधायक बैद्वनाथ राम के नेतृत्व में महागठबंधन दलों के नेताओं की बैठक संपन्न हुई. विधायक श्री राम ने कहा कि महागठबंधन की ओर से घोषित प्रत्याशी केएन त्रिपाठी को भारी मतों से विजयी बनाना है. मौके पर झामुमो जिलाध्यक्ष लाल मोतीनाथ शाहदेव, कांग्रेस प्रखंड अध्यक्ष आमिर हयात, झामुमो युवा मोर्चा प्रखंड अध्यक्ष औरंगजेब खान, कांग्रेस नेता मोतिउर रहमान समेत अन्य लोग मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें