1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. jamtara
  5. police patrolling on the road robbery on the strength of weapons in the house at night grj

Jharkhand News: सड़क पर पुलिस कर रही थी गश्ती, हथियार के बल पर बंधक बनाकर घर में डकैती कर रहे थे अपराधी

छह डकैतों ने वैद्यनाथ मंडल के घर और उनकी दुकान में डकैती की वारदात को अंजाम दिया. आधी रात को परिजनों को हथियार के बल पर बंधक बनाकर डकैती की गयी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: जांच में जुटी पुलिस
Jharkhand News: जांच में जुटी पुलिस
प्रभात खबर

Jharkhand News: झारखंड के जामताड़ा सदर थाना क्षेत्र के गायछांद मोहल्ले में पिस्तौल के बल पर शनिवार की देर रात को छह डकैतों ने वैद्यनाथ मंडल के घर और उनकी दुकान में डकैती की वारदात को अंजाम दिया. हथियार से लैस डकैत मकान की खिड़की तोड़कर घर के अंदर प्रवेश कर गये थे और एलसीडी, साढ़े 12 हजार रुपये नकद और दो ग्लैमर बाइक ले गए. पुलिस को फिलहाल इस मामले में कोई सुराग नहीं मिला है.

हथियार के बल पर डकैती

पीड़ित ने पुलिस को बयान दिया है कि रात 10 बजे वह खाना खाकर सोने चले गए थे. रात्रि 1 बजे नींद खुलने पर 6 डकैतों को घर में देखा. विरोध करने पर डकैतों ने पलंग से उन्हें बांध दिया और पिस्तौल तान दी और लूटपाट की. पीड़ित का बेटा चेन्नई में इलाज कराने गया है. इस मामले की सूचना पाकर थाना प्रभारी अब्दुल रहमान सदलबल घटनास्थल पर पहुंचे. पूरे मामले की जानकारी ली. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

रात्रि गश्ती के दौरान सड़क पर थी बाइक

बताया जा रहा है कि रविवार को रात्रि गश्ती के दौरान 1 बजे घर के बाहर सड़क पर एक बाइक खड़ी थी. जिसकी फोटो भी पुलिस ने ली है. इस दौरान गश्त कर रही पुलिस ने घर के बाहर बाइक खड़ी रहने को लेकर आवाज भी लगाई, लेकिन घर के अंदर से किसी का जवाब नहीं आया. पुलिस ने उस बाइक के चक्के से हवा निकाल दी थी और फोटो ले ली थी. उसके बाद पुलिस वहां से लौट गई, लेकिन डकैती की शिकायत मिलने के बाद बाहर खड़ी बाइक को भी अपराधी ले भागे थे. पीड़ित की ओर से जामताड़ा थाना में शिकायत दर्ज कराई गयी है.

क्या कहते हैं थाना प्रभारी

थाना प्रभारी अब्दुल रहमान ने कहा कि गायछांद मोहल्ले में लूट की घटना हुई है. पीड़ित की ओर से शिकायत की गयी है. पुलिस की ओर से जांच-पड़ताल की जा रही है. जल्द ही पुलिस द्वारा इस मामले का उद्भेदन कर कर लिया जायेगा और आरोपी सलाखों के पीछे होंगे.

रिपोर्ट: उमेश कुमार

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें